JharkhandLead NewsRanchi

50 साल से कम उम्र वाले युवाओं को संगठन में मिलेगी जगह, कांग्रेस पार्टी में मंथन शुरू

Ranchi: पार्टी में 50 साल कम उम्र वाले युवाओं को जगह दी जाएगी. इसको लेकर पार्टी ने मंथन शुरू कर दिया है. पार्टी ने युवा ब्रिगेड को प्राथमिकता देने का निर्णय लिया है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने नवसंकल्प शिविर से लौट कर पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि उदयपुर में युवाओं को लेकर पार्टी गंभीर है. शिविर में यह भी निर्णय लिया गया है कि पार्टी देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर देशव्यापी आंदोलन चलायेगी. इसके अलावा भारत जोड़ो आंदोलन भी शुरू करने का फैसला पार्टी आलाकमान ने लिया है. पदयात्रा के माध्यम से लोगों को एकसूत्र में बाँधने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़े : दरभंगा में 79 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला, SSP ने SI रैंक के अधिकारियों को सौपीं नई जिम्मेदारी

प्रभारी आज आएंगे रांची, कल जाएंगे थाना, लेंगे जमानत

Catalyst IAS
SIP abacus

पार्टी के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे बुधवार को रांची आ रहे हैं. उन्हें कल कोतवाली से जमानत लेना है. मालूम हो कि भाजपा कि ओर से आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया है.

MDLM
Sanjeevani

राजयसभा में कांग्रेस का होगा उम्मीदवार

पार्टी अध्यक्ष ठाकुर ने कहा कि इसबार राजयसभा में कांग्रेस का ही उम्मीदवार होगा. क्यूंकि पिछली बार शिबू सोरेन को भेजा गया है. झामुमो से भी बात हो रही है. वैसे भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन काफी समझदार हैं. उम्मीदवार पर ठाकुर ने कहा कि ये पार्टी आलाकमान तय करेंगी.

संगठन भी ठीक, सरकार भी ठीक: आलमगीर

एक सवाल के जवाब में विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि संगठन भी ठीक है और सरकार में भी सबकुछ ठीक-ठाक है. सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेंगी.

ये भी पढ़े :  सरायकेला : घर के बरामदे में सोये ससुर और दामाद को कार ने कुचला, दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

Related Articles

Back to top button