Crime NewsGumlaJharkhand

गुमला में युवक की पीट- पीटकर हत्या, हिरासत में चार लोग

विज्ञापन

Gumla: घाघरा थाना क्षेत्र में युवक की पीटकर हत्या कर दी गयी. यह घटना आदर चट्टी गांव में हुई. मृतक युवक की पहचान विजय उरांव के रूप में हुई. विजय की हत्या लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी.

शनिवार सुबह जब परिजनों को इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची घाघरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है. वहीं इसके बाद ग्रामीणों ने एक और को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

इसे भी पढ़ें- चाईबासा डीडीसी IAS आदित्य रंजन जिस स्कॉर्पियो पर घूमते हैं, वह कांट्रैक्टर अश्वनि मिश्रा उर्फ सोनू मिश्रा की है

advt

क्या है मामला

विजय शुक्रवार की दोपहर घर से निकला था. इसके बाद वह देर रात तक घर वापस नहीं आया. परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चला. शनिवार को सूचना मिली कि चट्टी गांव के बरतिया उरांव नाम के व्यक्ति के घर में उसका शव पड़ा हुआ है. मृतक की पत्नी और ग्रामीणों का कहना है कि बरतिया के घर में ही विजय उरांव की हत्या लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की गयी है.

इसे भी पढ़ें- रांचीः कोर्ट की सुनवाई के दौरान ये क्या हुआ!!!

महिला को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया

पुलिस ने बरतिया उरांव व उसके दो बेटे को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाना पहुंची. उधर, गांव की महिलाओं ने पुलिस की कार्रवाई पर असंतोष जताते हुए बरतिया उरांव की पत्नी शांति देवी को भी आरोपी बताते हुए थाना लेकर पहुंची.

महिलाओं का आरोप है कि जब बरतिया के घर में घटना हुई है. और घटना से संबंधित सबूत को मिटाने का काम शांति ने किया तो फिर पुलिस ने उसे क्यों नहीं गिरफ्तार किया. इसलिए महिलाओं ने शांति को पकड़ कर घाघरा थाना के हवाले कर दिया.

adv

इसे भी पढ़ें- मंडप एक… दूल्हा एक…. दुल्हन दो, अरेंज और लव मैरिज साथ-साथ

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button