JharkhandRanchi

रुपये वापस मांगने गये युवक को प्रेमिका के घरवालों ने पीटा, अगले दिन मृत पड़ा मिला

Ranchi : कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहुट्टू के पईकीढीपा गांव में मंगलवार को गारू गांव के रहने वाले रोहित मुंडा का शव बरामद किया गया है. उसके नाक से खून निकला हुआ था. मृतक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के घरवालों पर पिटाई का आरोप लगाते हुए उन्हें मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

घटना की सूचना मिलने पर कांके थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. मृतक के पिता ने इस मामले में कांके थाना में मामला दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें : पुलिसकर्मियों को 13 महीने के वेतन का वादा अधूरा, अब हेमंत बोले- सरकार बनी तो 45 दिन का अतिरिक्त भुगतान करेंगे

Catalyst IAS
ram janam hospital

क्या है मामला?

The Royal’s
Sanjeevani

मिली जानकारी के अनुसार, रोहित मुंडा 5 अगस्त की सुबह घर से निकला था और शाम 4:30 बजे उसके पिता के मोबाइल पर फोन आया कि पतरा गोंदा में रोहित ने चिंटू मुंडा की पुत्री के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की है, उसे आकर ले जायें.

रोहित मुंडा के पिता अपने दूसरे बेटे के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि चिंटू मुंडा के घर का एक लड़का, उसकी बेटियां एवं कुछ अन्य ग्रामीण रोहित की पिटाई कर रहे थे.

उनके पहुंचने पर मारपीट बंद कर दी गयी. उन्होंने रोहित से मामले के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह उस लड़की से प्रेम करता है. दोनों में लंबे समय से संबंध है. दोनों पहले शादी करना चाहते थे. लड़की ने उससे 30 हजार रुपये भी लिये थे. लेकिन अब वह शादी नहीं करना चाहती है. वह अपना पैसा मांगने आया तो उसकी पिटाई की गयी.

इसे भी पढ़ें : CBI-ACB ने एक मामले में जिसे बनाया था आरोपी, उन्हीं के जिम्मे योजना और बजट का काम

रात में घर से बाहर निकल गया युवक

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक रोहित मुंडा को उसके पिता द्वारा घर ले आने के बाद रोहित मुंडा काफी तनाव में लग रहा था. देर रात वो घर के बाहर कही चला गया. देर रात तक खोजने से नहीं मिला. इसके बाद उसका शव मंगलवार को मिला.

मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि चिंटू मुंडा के बेटे, प्रेमिका एवं उसकी दो बहनों और अन्य पड़ोसियों की पिटाई से रोहित को अंदरूनी चोट आयी थी जिससे उसकी मौत हुई है.

पोस्टमार्टम से पता चलेगी मौत की असली वजह

इस मामले में कांके थाना प्रभारी का कहना है युवक का की मौत कैसे हुई इसका पता नहीं चला है लेकिन मृतक युवक के पिता ने युवक के प्रेमिका के घरवाले के ऊपर पिटाई करने का आरोप लगाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण का पता चल पायेगा.

इसे भी पढ़ें : मुखबिरों को सुरक्षा देने में नाकाम रही है पुलिस, 14 वर्षों में 332 ग्रामीणों की हत्या कर चुके हैं नक्सली

Related Articles

Back to top button