Jamshedpur

जुगसलाई में 28 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, आदित्यपुर में 5.06 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ महिला पकड़ायी

Jamshedpur :  जमशेदपुर और पड़ोसी जिले सरायकेला के आदित्यपुर में ब्राउन शुगर का धंधा एक बार फिर तेज हो गया है. हालांकि पुलिस भी धंधे में लिप्त लोगों पर नकेल कसने को लेकर सघन अभियान चलाते हुए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. परिणाम भी सामने आ रहा है. बुधवार को जुगसलाई पुलिस ने 28 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ राहुल रजक को पकड़ा है, वहीं आदित्यपुर पुलिस ने रेशमा खातून नामक महिला को 5.06 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. राहुल रजक जुगसलाई के एमई स्कूल रोड स्थित डेजी गार्डन का रहने वाला है, जबकि आदित्यपुर पुलिस के हत्थे चढ़ी रेशमा खातून आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती के एच रोड स्थित इमामबाड़ा के पास की रहने वाली है.

जुगसलाई पुलिस के गिरफ्त में आए युवक का है आपराधिक इतिहास

जुगसलाई से ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार राहुल रजक का आपराधिक इतिहास रहा है. वह जुगसलाई और बिष्टुपुर थाना में दर्ज चोरी-छिनतई जैसे तीन-चार आपराधिक मामलों का आरोपी है. जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि क्षेत्र के राखड़ मैदान के पास एक युवक ब्राउन शुगर का बिक्री कर रहा है. इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को देते हुए एक छापामारी टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राहुल रजक को 28 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ रंगे हाथों धर-दबोचा. उसके खिलाफ थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

advt

छापेमारी टीम में ये थे शामिल

पुलिस की छापेमारी टीम में डीएसपी, विधि-व्यवस्था फैज अकरम, पुलिस अवर निरीक्षक विवेक कुमार, सहायक अवर निरीक्षक नाथु प्रसाद, हवदार नाथु प्रसाद, हवलदार रामदेव प्रसाद यादव, बालकुंद प्रसाद शामिल थे.

आदित्यपुर से पकड़ायी रेशमा खातून को पुलिस ने भेजा जेल

इधर आदित्यपुर के मुस्लिम बस्ती से 5.06 ब्राउन शुगर के साथ पकड़ी गई रेशमा खातून को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है. उसके पास से 12 हजार 320 रुयपा नकद के साथ के अलावा एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. इसकी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी आलोक कुमार दुबे ने बताया महिला के पास से जप्त ब्राउजर से करीब 500 पुड़िया ब्राउन शुगर बनाया जा सकता है. उन्होंने बताया कि आदित्यपुर क्षेत्र से ब्राउन शुगर के कारोबार का खात्मा करना उनकी पहली प्राथमिकता है.

इसे भी पढ़ें- दारोगा जी बदसलूकी नहीं करते तो अप्रिय घटना नहीं घटती, एसएसपी से मिला सिखों का प्रतिनिधिमंडल

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: