Crime NewsDumkaJharkhand

नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में युवक गिरफ्तार

Ranchi: दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के जबरदहा गांव के रहने वाले अजय राणा को शिकारीपाड़ा पुलिस ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की कै अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.बता दें कि नाबालिग लड़की के पिता ने अपने आवेदन में कहा है कि मैं डंगालपाड़ा महेशपुर जिला पाकुड़ का रहने वाला हूं. मेरी नाबालिग पुत्री को दिनांक 17 जुलाई 2021 को अजय राणा नामक युवक ने मेरे ही घर से मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर शिकारीपाड़ा ले आया था.

नाबालिक के पिता द्वारा लिखित आवेदन देने के पश्चात कांड संख्या 84/21 धारा 366A आईपीसी एवं 8/12 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए अजय राणा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें :‘बिहारी गुंडा’ वाले बयान पर बवाल, पक्ष और विपक्ष ने कहा- हमारे यहां के लोग सहयोग ना करें तो दूसरे राज्य भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे

advt

प्रेस वार्ता कर दुमका सदर के एसडीपीओ नूर मुस्तफा अंसारी ने बताया कि नाबालिग के पिता ने शिकारीपाड़ा थाना में लिखित आवेदन दिया है कि शिकारीपाड़ा जबरदहा के अजय राणा ने 17/7/21 को उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर घर से अपहरण कर शिकारीपाड़ा लाया था. काफी खोजबीन करने के बाद पता चला कि है अजय राणा और उनकी नाबालिक पुत्री शिकारीपाड़ा में हैं.

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की और अभियुक्त अजय राणा को अजय राणा के दोस्त के घर से बरामद कर अभियुक्त के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :CORONA ALERT : गढ़वा के रमुना में कोरोना विस्फोट, एक साथ 14 लोग कोरोना संक्रमित

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: