GiridihJharkhand

पीरटांड के थाना प्रभारी पर युवक ने लगाया बेवजह पिटायी करने का आरोप

Giridih:  गिरिडीह के पीरटांड थाना प्रभारी पर शनिवार को कठवारा के पिता-पुत्र ने झूठा आरोप लगाकर पिटायी करने का आरोप लगाया है. फिलहाल युवक अरुण तिवारी का इलाज शहर के सदर अस्पताल में चल रहा है.

Sanjeevani

अस्पताल में इलाजरत अरुण तिवारी ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पालगंज की एक महिला ने अरुण तिवारी पर 40 हजार ठगने का आरोप लगाया था. उसने पीरटांड थाना में शिकायत दर्ज करायी थी.

MDLM

थाना प्रभारी उपेन्द्र राय राय मामले की जांच किये बगैर भुक्तभोगी युवक अरुण को पकड़कर थाना ले आये  और भुक्तभोगी युवक की पिटायी की. इस दौरान युवक खुद को बेकसूर बताता रहा.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीह : पोस्टमार्टम के बदले 2500 रुपये मांगने का आरोप, झामुमो नेता ने हंगामा किया, वज्रपात से हुई थी युवक की मौत

क्या है पूरा मामला

थाना प्रभारी राय पर युवक व उसके पिता ने कहा है कि जिस महिला ने अरुण तिवारी पर 40 हजार ठगी करने का आरोप लगाया, उसे थाना प्रभारी ने जबरन युवक के पिता से 40 हजार दिलाया.

जबकि महिला से कोई ठगी नहीं की गयी. लेकिन थाना प्रभारी ने बगैर जांच के ही अरुण तिवारी की पिटाई करने के बाद उसके पिता से जबरन रुपये दिलावाया.

इसे भी पढ़ेंः अफसर पूरे मन से करें काम, 30 सितंबर तक सभी योजनाएं पूरी करें : सीएम

एसपी से लगायी न्याय की गुहार

इधर अस्पताल में इलाजरत युवक अरुण तिवारी और उसके पिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगायी है. मामला सामने आने के बाद जब थाना प्रभारी उपेन्द्र राय से संपर्क किया गया, तो उनका मोबाइल लगातार नाॅट रिचेबल बता रहा था.

इसे भी पढ़ेंः पलामू : हत्या की दो घटनाओं से सनसनी, महिला की पीट कर और युवक की गोली मारकर हत्या

 

Related Articles

Back to top button