Crime NewsJharkhandRanchi

रांची: युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

advt

Ranchi: राजधानी के ओरमांझी थाना क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से मारकर शुक्रवार को हत्या कर दी गयी. मृतक युवक की पहचान ओरमांझी थाना क्षेत्र के महुआ टोली के रहने वाले मनोज उरांव के रूप में की गयी है.

लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

advt

इसे भी पढ़ें- #Lockdown21: रांची के कई इलाकों में गैस सिलेंडर की किल्लत से बढ़ी परेशानी, सीएम से मदद की गुहार

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार मनोज उरांव का शव शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने देखा. जिसके बाद इसकी सूचना ओरमांझी थाना पुलिस को दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया.

advt

मनोज उरांव के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था. जिस वजह से उसकी मौत हो गयी. इधर घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- अपील: आइये थैलेसीमिया मरीजों की जान बचायें, उन्हें ब्लड की जरूरत है, जानें कैसे निकलेंगे घर से

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

मनोज उरांव की हत्या अपराधियों ने किस वजह से की है इसके पीछे का कारण पता नहीं चल सका है. वहीं इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि आपसी विवाद के चलते मनोज की हत्या की गयी है.

घटना को लेकर जब ओरमांझी थाना प्रभारी से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या की गयी है. वहीं घटना में शामिल अपराधियों का कोई पता नहीं चला है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

परिजनों और स्थानीय लोगों से भी इसे लेकर जानकारी जुटायी जा रही है. यहा पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मनोज की किसी के साथ कोई दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से उसकी हत्या की गयी है.

इसे भी पढ़ें- #CoronaVirus से एक और मौत, देश में अब तक 17 लोग गंवा चुके हैं अपनी जान

न्यूज विंग की अपील

देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: