BiharCrime News

नालंदा में मां और बहन से झगड़ा कर युवक ने फंदे से लटक की आत्महत्या

Nalanda : जिले के भागनबिगहा ओपी क्षेत्र के बाजार में एक युवक ने सोमवार को मां और बहन से झगड़े के बाद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मृतक पिंकू हलवाई का 18 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार है. मृतक के छोटे भाई राहुल कुमार ने बताया कि रविवार को मां और बहन से किसी काम के लिए उसने 300 रुपये मांगे. मां और बहन ने रुपये देने से इंकार कर दिया. इसके बाद वह दोनों से झगड़ कर घर से निकल कर कहीं चला गया. देर रात लौटने पर वह अपने कमरे में सोने चला गया. सोमवार सुबह मां और छोटी बहन बड़ी बहन की पुत्री की शादी में चली गयी थी. घर में वह और उसका भाई था. दोपहर बाद वह अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर पंखा से झूल कर खुदकुशी कर ली. बेटे की खोज खबर लेने के लिए उसकी मां ने उसे कई बार फोन किया.

इसे भी पढ़ें:Jharkhand Holding Tax Issues : जमशेदपुर पूर्वी के व‍िधायक सरयू राय बोले- सैरात दुकानों के क‍िराये की तरह होल्‍ड‍िंग टैक्‍स में बेतहाशा वृद्ध‍ि पर भी रोक लगाए सरकार

फोन का रिस्पांस नहीं मिलने पर उसने छोटे बेटे राहुल को यह बात बतायी. वह जब आकर देखा तो कमरे का दरवाजा बंद था, खिड़की से झांकने पर कमरे में भाई को फांसी के फंदे पर झूलता देख चीख पुकार शुरू कर दिया. जिसके बाद आसपास के लोग दौड़ कर आये और इसकी सूचना पुलिस को दी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

मौके पर पहुंची भागनबीघा पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले गयी. जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के भाई रुपये नहीं देने पर मां से झगड़ा की बात बता रहा है. इसी नाराजगी में शायद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. माता पिता भी घर से बाहर हैं. उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जायेगी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें:जाप अध्यक्ष पप्पू यादव के खिलाफ पटना में केस दर्ज, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

Related Articles

Back to top button