न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

योगी के मंत्री के बोल, योगी सरकार में सपा-बसपा से चार गुना अधिक भ्रष्टाचार

यूपी की भाजपा सरकार से नाराज सहयेागी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार को लगातार कटघरे में खड़ा कर रहे है.

28

Lucknow : यूपी की भाजपा सरकार से नाराज सहयेागी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर योगी सरकार को लगातार कटघरे में खड़ा कर रहे है. अब उऩ्होंने एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा है. बता दें कि राजभर ने प्रयागराज में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनकी कैबिनेट के मंत्रियों द्वारा गंगा स्नान किये जाने पर शशि थरूर की तर्ज पर तंज कसा है.  कहा कि योगी सरकार अपने पाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही है. साथ ही दावा किया कि योगी सरकार में सपा और बसपा सरकार की तुलना में चार गुना अधिक भ्रष्टाचार है. अक्सर अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने वाले राजभर के अनुसार योगी सरकार के मंत्री  कुंभ में अपने पाप धोने के लिए गये थे. कहा कि जनता से वादाखिलाफी भी पाप है. इसी को धोने का काम योगी सरकार के मंत्रियों ने किया है.

पिछड़ों में जो गरीब हैं उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया

बता दें कि योगी की मंत्रिपरिषद के सदस्यों ने मंगलवार को कुंभ में गंगा स्नान किया था. इस क्रम में केन्द्र की  मोदी सरकार द्वारा अयोध्या में अधिगृहीत भूमि के संदर्भ में सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका के बारे में पूछे जाने पर  राजभर ने कहा कि यह जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा है. जान लें कि ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को प्रयागराज में हुई कैबिनेट बैठक से दूरी बनाये रखी थी. बाद में उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने जो मुद्दे उठाये थे सरकार ने उसे नजरअंदाज किया. राजभर ने कहा, मैं कैबिनेट की बैठक में नहीं गया क्योंकि मैने जिन मुद्दो को मंत्रिमंडल में रखना चाहता था उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया जबकि अन्य मुद्दों पर बैठक में विचार किया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से पिछड़े सामान्य वर्ग को आरक्षण देने का विधेयक 48 घंटे में बिना किसी कमेटी या जांच के लागू कर दिया गया लेकिन पिछड़ों में जो गरीब है उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया. भाजपा को अपना वायदा पूरा करना चाहिए.

hosp1

इसे भी पढ़ें : कठिन फैसले लेने के लिए पूर्ण बहुमत वाली सरकार जरुरीः पीएम मोदी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: