न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

नेपाल होते हुए योगी पटना पहुंचे, नीतीश से मिले, महावीर मंदिर में पूजा की

योगी ने पटना जक्शन स्थित प्रसिद्ध महावीर मंदिर जाकर दर्शन भी किये. इस क्रम में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भगवान हनुमान को दलित बताने को लेकर सफाई भी दी.

36

 Patna : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. योगी ने यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इससे पहले योगी आदित्यनाथ बुधवार को पड़ोसी देश नेपाल गये थे. वहां से लौटते समय वह सीधे पटना पहुंचे. योगी ने पटना जक्शन स्थित प्रसिद्ध महावीर मंदिर जाकर दर्शन भी किये. इस क्रम में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भगवान हनुमान को दलित बताने को लेकर सफाई भी दी. इसके बाद राज्यपाल के भोज में भी शिरकत की. बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को नेपाल के जनकपुरी पहुंचे थे. वहां उन्होंने माता जानकी के मंदिर में दर्शन किये. खबरों के अनुसार पटना पहुंचते ही राजभवन रवाना हो गये. वहां से वे पटना स्थित पारस अस्पताल गये, जहां उन्होंने भारत साधु समाज के महामंत्री स्वामी हरिनारायणानंद जी से मुलाकात की. इसके बाद वो वहां से महावीर मंदिर पहुंचे. महावीर मंदिर में पूजा करने के बाद योगी ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने तीन राज्यों के चुनाव नतीजों पर भी चर्चा की. योगी

eidbanner

 स्वस्थ लोकतंत्र में हार और जीत तराजू के दो पलड़े

Related Posts

बिहार : गर्मी का कहर, गया में धारा 144 लागू, 22 जून तक राज्य के सभी सरकारी स्कूल बंद

गया, नवादा और औरंगाबाद गर्मी से सबसे ज्यादा प्रभावित जिले, शिक्षा विभाग ने ऐलान किया है कि 22 जून तक राज्य के सभी सरकारी स्कूल बंद रहेंगे.

आदित्यनाथ ने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र में हार और जीत तराजू के दो पलड़े हैं. अगर हमने जीत स्वीकार की है तो हार भी स्वीकार करनी होगी लेकिन हमने ईवीएम और लोकतांत्रिक साधनों पर सवाल नहीं खड़े किये. सीएम योगी ने कहा कि भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है. एमपी और राजस्थान में लोगों ने दुष्प्रचार किया लेकिन जनता ने भाजपा को अपना समर्थन दिया, हमने अच्छी लड़ाई लड़ी. इससे हमारी आगे की लड़ाई आसान होगी. कहा कि जिन लोगों ने झूठ बोलकर सत्ता हासिल की है वे जल्द ही एक्सपोज़ होंगे. जीत हार लगी रहती है,  लेकिन लोकतांत्रिक मूल्यों में आस्था बनी रहनी चाहिए. कहा कि ईवीएम पर जो उंगलियां उठा करती थीं वो इन चुनावों में बंद हो गयी.   

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: