NationalTOP SLIDER

योगी आदित्यनाथ पहुंचे दिल्ली, शाह से की मुलाकात, कल नड्डा से भी मिलेंगे

New Delhi: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अचानक दिल्ली रवाना हुए जिससे प्रदेश के राजनीतिक गलियारे में अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्म हो गया. सीएम के दिल्ली कूच करने के बाद से भाजपा प्रदेश संगठन और सरकार में फेरबदल की सुगबुगाहट फिर तेज हो गयी है.

दिल्ली पहुंचने के बाद सीएम योगी ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे बात हुई. कयास लगाये जा रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व के साथ उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार, पंचायत चुनाव समेत कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की. शुक्रवार को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कुछ अन्य नेताओं से भी मुलाकात करेंगे.

advt

इसे भी पढ़ें – पद्म पुरस्कार-2022 के लिए नामांकन आमंत्रित, 15 सितंबर, 2021 तक स्वीकार होंगे नामांकन

सीएम योगी दोपहर करीब दो बजे लखनऊ से दिल्ली रवाना हुए. गाजियाबाद हिंडन एयरबेस से वह दिल्ली के यूपी सदन पहुंचे. यूपी सदन में थोड़ी देर रुकने के बाद योगी अमित शाह से मिलने के लिए उनके घर रवाना हो गये. स

सूत्रों का कहना है कि सीएम योगी ने गृहमंत्री को विधानसभा चुनाव के लिए चल रही तैयारियों के बारे में भी विस्तार से बताया.

गृहमंत्री शाह से भेंट करने के बाद सीएम योगी ने दिल्ली के यूपी सदन में गाजियाबाद, नोएडा तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई भाजपा नेताओं से भी मुलाकात की. बुधवार को कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, सांसद सतपाल सिंह भी यूपी सदन में उनसे मिलने पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – एक हफ्ते में मनरेगा के 200 करोड़ की संदिग्ध निकासी, विभाग ने बिठायी जांच

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: