न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रंगदारी का पैसा बांटने को लेकर हुई थी योगेंद्र महतो की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

1,990

Ranchi: 24 दिसंबर की रात अपराधियों के द्वारा रातु थाना क्षेत्र के तारूप गांव के रहने वाले योगेंद्र महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस ने मुज्जकिर अंसारी उर्फ चाइनीज और मुनव्वर अंसारी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. रंगदारी के रुपए के बांटने को लेकर हुए विवाद के चलते योगेंद्र महतो की हत्या हुई थी.

 24 दिसंबर को हुई थी हत्या  

24 दिसंबर को सिठीयो रिंग रोड के पास रेलवे ओवर ब्रिज के समीप योगेन्द्र महतो को गोली मारी गयी थी. योगेंद्र महतो को घायल अवस्था मे रिम्स ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि योगेंद्र महतो जमीन कारोबारी था. जानकारी के अनुसार रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे योगेंद्र महतो घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. पुलिस की नजर उस पर पड़ी. इसके बाद उसे रिम्स ले जाया जाने लगा. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किया गया था टीम का गठन 

पुलिस ने इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया था. इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मुज्जकिर अंसारी उफ़ चाइनीज और मुनव्वर अंसारी को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों के पास से एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा गोली, एक खोखा और मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ. गिरफ्तार आरोपी मुजजकिर अंसारी उर्फ चाइनीज किसी मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

इसे भी पढ़ेंः भारतीय रेल के 80 हजार इंजीनियर आंदोलनरत,आइआरएस की तरह सिक्योर्ड प्रमोशन की मांग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: