न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

योग दिवस: डॉक्टरों के साथ स्वास्थ्य मंत्री की समीक्षा बैठक, रिम्स स्टेडियम में डॉक्टरों के लिए खास इंतजाम

एसपीजी प्रोटोकॉल के हिसाब से 100 डॉक्टरों की लिस्ट मोबाइल नंबर के साथ एसपीजी को दे दी गयी है

224

Ranchi: अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची के प्रभात तारा मैदान में योग करेंगे. इसे लेकर जिला प्रशासन की तरफ से पूरी व्यवस्था कर ली गयी है, तो वहीं राज्य के सबसे बड़े अस्पताल राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस की ओर से भी पूरे इंतजाम किये गये हैं. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने डॉक्टरों के साथ बैठक की. बैठक के बाद स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने बताया कि बैठक में योग दिवस को लेकर डॉक्टरों के साथ समीक्षा की गयी. ताकि सारी व्यवस्था अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर दुरुस्त रहे.

इसे भी पढ़ें – सिंडिकेट की बैठक में आरयू ने फीस वृद्धि में किया संशोधन, यूजी में प्रतिमाह 100 और पीजी में 125 रुपये देने होंगे

Trade Friends

डॉक्टरों के लिए खास इंतजाम

WH MART 1

इस बैठक के बाद रिम्स के निदेशक डॉ डीके सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रांची में योग करेंगे. जिसे लेकर हम लोगों की तरफ से सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है, एसपीजी के प्रोटोकॉल के हिसाब से 100 डॉक्टरों की लिस्ट मोबाइल नंबर के साथ एसपीजी को दे दी गयी है. इसके साथ ही निदेशक डीके सिंह ने बताया कि योग प्रत्येक व्यक्ति के लिए बहुत ही जरूरी है. इसलिए प्रधानमंत्री का अनुसरण करते हुए रिम्स के स्टेडियम में भी डॉक्टरों के लिए खास इंतजाम किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें – उच्च शिक्षा सचिव और निदेशक सीनेट की बैठक में उपस्थित रहेंः सीनेट सदस्य

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like