Education & CareerJamshedpurJharkhand

XLRI Placement : एक्सएलआरआइ के एक्सपीजीडीएम के प्लेसमेंट में 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी, 26.56 लाख के औसत पैकेज पर 112 विद्यार्थी हुए लॉक, अधिकतम 44.74 लाख रुपये का ऑफर

कोरोना काल के बाद प्लेसमेंट में दिखी शानदार बढ़ोतरी

Jamshedpur : एक्सएलआरआइ में वर्किंग प्रोफेशनल के लिए संचालित 15 महीने के एमबीए कोर्स (एक्सपीजीडीएम) के विद्यार्थियों का शानदार प्लेसमेंट हुआ. 2021-22 बैच के कुल 114 विद्यार्थियों में से 112 विद्यार्थियों ने प्लेसमेंट प्रक्रिया में हिस्सा लिया, जिसमें सभी 112 विद्यार्थियों का प्लेसमेंट देश व दुनिया की कई नामचीन कंपनियों में बड़े पदों पर हुआ.

Sanjeevani

जिन विद्यार्थियों का चयन हुआ, उन्हें पूर्व में कार्य करने का औसत अनुभव 6 वर्षों का था, जबकि उनकी औसत आयु 28 वर्ष थी. इस कैंपस प्लेसमेंट में एक्सएलआरआइ के एक्सपीजीडीएम ने औसत सीटीसी में 40% की वृद्धि और दर्ज की. चयनित विद्यार्थियों का औसत पैकेज 26.56 लाख रुपये दिया गया. जबकि अधिकतम 44.74 लाख रुपये सालाना पैकेज पर विद्यार्थियों को ऑफर की गयी. छात्रों को प्रोजेक्ट मैनेजमेंट, प्रोडक्ट मैनेजमेंट, कंसल्टिंग, मार्केटिंग, सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी, फॉर्च्यून 500, बिग 4, यूनिकॉर्न के साथ ही कई अन्य कंपनियों में एचआर जैसे डोमेन में कार्य करने के लिए चुना गया है.

MDLM

प्लेसमेंट से एक्सएलआरआइ प्रबंधन में उत्साह

इस प्लेसमेंट से एक्सएलआरआइ प्रबंधन में उत्साह है. कोरोना काल के बाद देश में उत्पन्न परिस्थितियों के बाद हुए इस शानदार प्लेसमेंट से वर्किंग प्रोफेशनल में भी उत्साह है.

इन प्रमुख कंपनियों में हुआ विद्यार्थियों का चयन

माइक्रोसॉफ्ट, बैन एंड कंपनी, बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप, डेलॉइट, एक्सेंचर, एरिक्सन, वर्चुसा, ड्यूश बैंक.

इन महत्वपूर्ण पदों के लिए हुआ है चयन

सीनियर मैनेजर, सीनियर कंसल्टेंट, प्रोग्राम मैनेजर, प्रोडक्ट मैनेजर, बिजनेस पोर्टफोलियो आनर, ग्लोबल इंगेजमेंट मैनेजर, सॉल्यूशन आर्किटेक्ट, बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर.

ये भी पढ़ें- सरयू राय ने रवि केजरीवाल को मुखौटा कंपनियों का सरगना बताया, निशिकांत बोले – आपके पास झामुमो का जो काला चिट्ठा है, उसे भी दीजिये

Related Articles

Back to top button