न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Xiaomi मी बैंड 3 और मी एयर प्यूरीफायर 2S भारत में लॉन्च

सेल शुक्रवार 12 बजे से ही मी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है.

124

Delhi : स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी द्वारा कंपनी के लेटेस्ट लाइनअप प्रोडक्ट को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. हालांकि दिवाली नजदीक होने के कारण कंपनी स्मार्ट प्रोडक्ट्स पर ज्यादा फोकस करने में लगी है. कंपनी द्वारा इस इवेंट का आयोजन बैंगलोर में किया गया था. इवेंट के दौरान कंपनी 5 प्रोडक्ट्स लेकर भारतीय बाजार में लेकर आई जिसमें मी बैंड 3, मी टीवी, मी एयर प्यूरीफायर 2S, मी स्मार्ट कैमरा और सूटकेस शामिल है. कंपनी मी बैंड 3 और मी एयर प्यूरीफायर के सेल का आयोजन कर रही है. सेल शुक्रवार 12 बजे से ही मी.कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है.

mi banner add

मी बैंड 3

मी बैंड 3 के बारे में बात करें तो यह डिवाइस मोस्ट अवेटेड डिवाइस है. इसका कारण है कि मी बैंड 2 और एचआरएक्स एडिशन का मार्केट में अच्छा प्रदर्शन रहा है. मी बैंड 3, 0.78 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आता है. फोन के बीच में डिप्रेस्ड बटन दिया गया है.

शाओमी ने इस बैंड में हार्ट सेंसर की भी सुविधा दे रखी है. जो फिटनेस ट्रैकिंग और एक्टिविटी ट्रेकिंग से लेस है. जिसमें स्टेप काउंटिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और दूसरे फीचर्स भी शामिल हैं. बैंड 50 मीटर तक वॉटर रसिस्टेंट है.

इसे भी पढ़ें : 2.0 ट्रेलर की तैयारी से जुड़ी खास जानकारी, अक्षय कुमार के किरदार पर होगा फोकस

Related Posts

आज Mi दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन करेगा लॉन्च

Mi Mix3 दुनिया का पहला स्मार्टफोन , 10GB RAM के साथ 5G सपोर्ट करेगा.

कंपनी के अनुसार मी बैंड 3 को स्मार्टफोन से पेयर किया जा सकता है. वहीं यूजर्स इस चीज को भी अब मी बैंड के स्क्रीन पर देख सकते है कि उन्हें कॉल कौन कर रहा है. इस बैंड में कॉल्स को म्यूट करने का ऑपशन दिया हुआ है. शाओमी के मुताबिक कि मी बैंड 3 को एक बार चार्ज करने से यह 20 दिनों तक चलेगा. कंपनी ने इसकी कीमत 1,999 रुपये तय की है. बैंड एमेजन इंडिया और मी.कॉम की मदद से भारतीय ग्राहक खरीद सकते है.

इसे भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लांच, जबरदस्त एक्शन में दिखे अमिताभ-आमिर

शाओमी मी एयर प्यूरीफायर 2S

एयर प्यूरीफायर 2S OLED डिस्प्ले से लेस आता है. जिसमें हवा की क्वालिटी, तापमान और दूसरी चीजों को मापने की भी क्षमता होगी. डिवाइस में लाइट सेंसर की भी सुविधा देने की बात कंपनी कर रही है. जो लाइटनिंग कंडिशन्स को भांप लेगा. वहीं अपने हिसाब से डिस्प्ले के ब्राइटनेस लेवल को एडज्सट कर सकता है. यूजर्स मोबाइल और टैब से इसको कंट्रोल कर सकते हैं. इसकी कीमत भारतीय बाजार में 8,999 रुपये है. सेल की शुरूआत शुक्रवार दोपहर 12 बजे से ही एमेजन, फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर हो गई है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: