Lead NewsOFFBEATSports

WTC Final 2021: कीवी बल्लेबाजों के बड़े शॉट लगाने के बीच भांगड़ा करने लगे विराट कोहली, देखें वायरल हुआ Video

New Delhi : WTC Final 2021 में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली भारतीय टीम (Team India) पर केन विलियमसन की न्‍यूजीलैंड की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. कीवी गेंदबाजों ने भारत की पहली पारी को 217 रन पर समेट दिया. भारत की तरफ से अजिंक्‍य रहाणे ने सबसे ज्‍यादा 49 रन बनाए, जबकि कोहली ने 44 रन और रोहित शर्मा ने 34 बनाए. काइल जैमीसन ने 31 रन पर पांच विकेट लिए.

वहीं इसके बाद बल्‍लेबाजी करने उतरी कीवी टीम को टॉम लाथम और डेवॉन कॉनवे ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच 70 रन की साझेदारी हुई. लाथम ने 30 रन बनाए तो कॉनवे ने 54 रन की पारी खेली.

इसे भी पढ़ें :jharkhandi_yuva_mange_rojgar अभियान कर रहा ट्रेंड, आधे घंटे में हुए 80 हजार से अधिक ट्विट

कप्‍तान कोहली ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

 

advt


इसके साथ ही कीवी कप्‍तान केन विलियमसन 12 रन पर बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. भारतीय गेंदबाज टीम की वापसी करवा सकते हैं और अब सारा दारोमदार इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा पर है. हालांकि तीसरे दिन इशांत और अश्विन को एक- एक सफलता मिली.

इसे भी पढ़ें :RIMS में आउटसोर्स पर काम के बाद भी नहीं मिला पेमेंट, कर्मियों का हंगामा, डॉक्टरों को भी जाने से रोका

विराट कोहली पूरे समय भारतीय टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. टीम पर से हर तरह का दबाव कम करने के लिए मैच के दौरान वह भांगड़ा डांस करते हुए नजर आए. जबकि कीवी बल्‍लेबाज बड़े बड़े शॉट लगा रहे थे और भारतीय गेंदबाज अपनी लाइन एंड लेंथ से संघर्ष कर रहे थे. उस समय भारतीय गेंदबाजों का उत्‍साह बढ़ाने के लिए कोहली फिल्डिंग के दौरान स्लिप पर भांगड़ा करते हुए नजर आए. कप्‍तान को डांस करते हुए देख फैंस में भी फिर से जोश भर गया और वह भी टीम का उत्‍साह बढ़ाने में लग गए.

इसे भी पढ़ें :UPSC NDA II Exam 2021: ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी, 400 पदों पर होनी है भर्ती, पढ़ें डिटेल्स

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: