JharkhandLead NewsNationalNEWS

पहलवान सागर धनखड़ मर्डर मामलाः रेसलर सुशील का एक और साथी रोहित गिरफ्तार

New Delhi: पहलवान सागर धनखड़ मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक और गिरफ्तारी हुई है. दिल्ली पुलिस ने रेसलर सुशील कुमार के साथी रोहित करोर को गिरफ्तार किया है. रोहित की छत्रसाल स्टेडियम केस में पुलिस को तलाश थी. सागर मर्डर केस में अब तक सुशील कुमार समेत 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि रोहित पिछले 14 साल से सुशील कुमार के साथ पहलवानी कर रहा है. वह सुशील कुमार के बेहद खास लोगों में से एक है. वारदात वाले दिन रोहित भी छत्रसाल स्टेडियम में ही मौजूद था. अब तक इस मामले में 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

सागर से नाराज थे सुशीलः

सुशील अपने दोस्त सागर धनखड़ से किसी बात पर कुछ ज़्यादा ही नाराज़ थे और इसी गुस्से में उन्होंने सागर और उसके साथियों को अगवा कर कुछ इतनी बुरी तरह से पीटा कि सागर समेत उसके दो दोस्तों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. सागर के बाकी दोस्तों की तो जैसे-तैसे जान बच गई, लेकिन बदकिस्मती से इस पिटाई में सागर धनखड़ को कुछ इतनी चोटें आई कि उसकी जान ही चली गई. सागर की हालत कुछ इतनी नाज़ुक थी कि मारपीट की इस भयानक वारदात के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस सागर का बयान तक नहीं ले सकी. इससे पहले ही वो इस दुनिया से दूर चला गया.

advt

किराये के विवाद में कत्लः

सागर की मौत के साथ ही पूरे खेल जगत और खास कर कुश्ती की दुनिया में हड़कंप मच गया. इसकी दो वजहें थीं. एक तो खुद सागर का जूनियर कुश्ती चैंपियन होना और दूसरा क़त्ल में सुशील कुमार की भूमिका सामने आना. असल में सुशील कुमार और सागर धनखड़ के बीच रुपयों के लेन-देन का एक मामूली विवाद था. कभी सुशील को फैन मानने वाले सागर अब से पहले तक जिस फ्लैट में किराये पर रहता था, वो फ्लैट किसी और का नहीं, बल्कि खुद सुशील कुमार की पत्नी का था. यानी सुशील कुमार का ही था. लेकिन सागर ने दो महीनों का किराया दिए बगैर ही उस फ्लैट को छोड़ दिया था. सूत्रों की मानें तो इसके बाद सुशील ने कई बार सागर से अपने बकाया किराए की मांग की लेकिन सागर रुपये देने में टाल-मटोल करता रहा. फिर इसी के बाद सुशील ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ऐसा फ़ैसला किया, जो बेहद गलत साबित हुआ.

इसे भी पढ़ें: अब आप घर बैठे चेक कर सकते हैं अपना ब्लड प्रेशर, ऑक्सीलोमेट्रिक प्रिंसिपल पर चलता है मॉनिटर

adv

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: