Sports

वर्ल्ड कपः रिकी पोंटिंग ने बतायी क्या होगी टीम इंडिया की रणनीति

विज्ञापन

London: रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है. इस मैच को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया का क्या प्लान हो सकता है, उस पर बात की है.

पोंटिंग ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से हुई परेशानी को देखते हुए भारत विश्व कप मुकाबले में इस टीम के खिलाफ तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है.

इसे भी पढ़ेंःधोनी को ग्लव्स से हटाना होगा कृपाण चिन्ह : ICC

ओशेन थॉमस, शेलडन कोट्रेल और आंद्रे रसेल की वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने अपनी तेज और शॉर्ट गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था. पांच बार की चैम्पियन टीम एक समय 38 रन पर चार विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी.

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच और कप्तान के तौर पर दो बार विश्व कप का खिताब जीतने वाले पोंटिंग ने कहा, ‘ हम सब जानते है कि जसप्रीत बुमराह नयी गेंद के अच्छे गेंदबाज हैं. और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह शॉट और फुल लेंथ गेंद का अच्छा मिश्रण करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरती है, तो केदार जाधव दूसरे स्पिनर की भूमिका निभा सकते हैं.’

बता दें कि दो बार के चैम्पियन भारत को रविवार को पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है. भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से मात दी है.
ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची है, जिसमें भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद लगातार तीन जीत के साथ सीरीज 3-0 से अपने नाम करना भी शामिल है

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close