न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वर्ल्ड कपः रिकी पोंटिंग ने बतायी क्या होगी टीम इंडिया की रणनीति

रविवार को होनेवाले मुकाबले में तीन तेज गेंजबाज को उतार सकती है टीम इंडिया- पोंटिंग

601

London: रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है. इस मैच को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया का क्या प्लान हो सकता है, उस पर बात की है.

पोंटिंग ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को तेज गेंदबाजों से हुई परेशानी को देखते हुए भारत विश्व कप मुकाबले में इस टीम के खिलाफ तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतर सकता है.

इसे भी पढ़ेंःधोनी को ग्लव्स से हटाना होगा कृपाण चिन्ह : ICC

ओशेन थॉमस, शेलडन कोट्रेल और आंद्रे रसेल की वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजों की तिकड़ी ने अपनी तेज और शॉर्ट गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था. पांच बार की चैम्पियन टीम एक समय 38 रन पर चार विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी.

SMILE

ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच और कप्तान के तौर पर दो बार विश्व कप का खिताब जीतने वाले पोंटिंग ने कहा, ‘ हम सब जानते है कि जसप्रीत बुमराह नयी गेंद के अच्छे गेंदबाज हैं. और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह शॉट और फुल लेंथ गेंद का अच्छा मिश्रण करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरती है, तो केदार जाधव दूसरे स्पिनर की भूमिका निभा सकते हैं.’

बता दें कि दो बार के चैम्पियन भारत को रविवार को पांच बार के चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है. भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से मात दी है.
ऑस्ट्रेलियाई टीम लगतार 10 मैच जीत कर यहां पहुंची है, जिसमें भारत के खिलाफ 0-2 से पिछड़ने के बाद लगातार तीन जीत के साथ सीरीज 3-0 से अपने नाम करना भी शामिल है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: