न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विश्व कप को ध्यान में रखकर एहतियात बरतना जरूरी: धोनी

799

Chennai: लंबे समय से कमर की तकलीफ से जूझ रहे महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि विश्व कप को ध्यान में रखकर उन्हें एहतियात बरतनी होगी. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने कहा कि कमर में जकड़न है, लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं.

mi banner add

‘फिलहाल जोखिम नहीं ले सकता’

उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से मिली जीत के बाद कहा,‘‘ कमर की हालत पहले से बेहतर है. लेकिन विश्व कप को देखते हुए कोई जोखिम नहीं ले सकता. वह बहुत महत्वपूर्ण है.’’ धोनी ने कहा कि शीर्ष स्तर पर हर खिलाड़ी किसी न किसी फिटनेस समस्या से गुजर रहा है.

उन्होंने कहा ,‘‘ इस स्तर पर ऐसी समस्यायें आती रहती है. आप पूरी तरह फिट होने का इंतजार करेंगे तो दो मैचों के बीच पांच साल का अंतर आ जायेगा.’’

‘रिटायर होने से पहले नहीं बताऊंगा सक्सेस मंत्र’

Related Posts

वर्ल्ड कप में  हार का साइड इफेक्ट : रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बनाये जाने की संभावना

सूत्रों के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवादों और टीम में खेमेबाजी की खबरों से बेहद चिंतित हैं.

वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में कैप्टन कूल कहे जाने वाले धोनी ने अपनी टीम सीएसके की जीत का मंत्र बताने से मना किया. चुटीले अंदाज में उन्होंने कहा कि चेन्नै सुपर किंग्स आईपीएल में इतनी सफल कैसे हुई. इसका सक्सेस मंत्र वह रिटायर होने के बाद ही बताएंगे.

मजाकिया अंदाज में माही ने कहा, ‘अगर मैंने सबको यह बता दिया तो टीम वाले फिर मुझे खरीदेंगे नहीं.’ आगे फैंस और फ्रैंचाइजी मालिक के सपॉर्ट को वजह बताते हुए धोनी ने कहा कि इससे ज्यादा मैं रिटायर होने से पहले नहीं बता सकता.

बता दें कि सीएसके अबतक आईपीएल के तीन सीजन जीत चुकी है जबकि दो सीजन में उसपर बैन रहा था. टीम के पास 9 बार प्लेऑफ और 7 बार फाइनल में पहुंचने का भी रिकॉर्ड है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: