न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चुनाव 2019 की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता: बंधु तिर्की

बंधु ने कहा ‘भाजपा को उखाड़ फेंकने का लें संकल्प’

262

Ranchi: झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय महासचिव बंधु तिर्की ने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता जाति धर्म से ऊपर उठ कर आमजनों के हितों के लिए कार्य करें. बंधु तिर्की ने पंचायत समिति के अध्यक्षों को भी विशेष निर्देश देते हुए कहा कि 2019 में होने वाले चुनाव की तैयारियों में अब लगने का समय आ गया है.

उन्‍होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि सभी को यह संकल्प लेना चाहिए कि भाजपा नीति रघुवर सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेंगे. तिर्की पार्टी द्वारा आयोजित मांडर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकताओं के सम्मेलन में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे.

Trade Friends

इसे भी पढ़ें: सदर अस्‍पताल में बढ़ी पेयजल की समस्‍या, परिजनों ने कहा ‘दवा की जुगाड़ करें या पानी खरीदें’ 

गरीब, किसान और आरक्षण विरोधी है भाजपा

बंधु तिर्की ने कहा कि मांडर विधान सभा के पांचो प्रखंडों में आदिवासी सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा जाति एवं धार्मिक उन्माद फैलाकर सरकार में बने रहना चाहती है. लेकिन उनके इस नीतियों कामयाब नहीं होने दिया जायेगा. बंधु ने कहा कि भाजपा आदिवासी, गरीब, किसान और आरक्षण विरोधी है. भाजपा के इस नीतियों का गांव-गांव जाकर उजागर किया जायेगा. बंधु तिर्की ने कहा कि हाल के दिनों में भूमिअधग्रिहण संशोधन कानून लाकर अपने आदिवासी विरोधी होने का परिचय भाजपा सरकार दे चुकी है.

Related Posts

40 सीटों पर उम्मीदवार देने के लिए आप में चल रहा मंथन, रांची विस सीट पर उम्मीदवार उतारना तय

आचार संहिता लागू होने के एक सप्ताह बाद पार्टी कर सकती है सीटों और उम्मीदवारों की घोषणा

WH MART 1

इसे भी पढ़ें: मतदान बाद ईवीएम की सुरक्षा हर हाल में सशस्त्र पुलिस बल करेंगे : चुनाव आयोग

आदिवासियों से छीनी जा रही है जमीन

बंधु ने कहा कि आदिवासी-मूलवासियों की जमीन लगातार छीनी जा रही है. यह सरकार चंद मुट्ठी भर उद्योगपतियों के इशारे पर काम कर रही है. उद्योगपतियों के कर्ज माफ किए जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर किसान कर्ज से तंग आकर आत्महत्या करने को मजबूर हैं.

इस मौके पर चान्हो, मांडर, लापुंग, ईटकी, बेड़ो के प्रखण्ड अध्यक्ष क्रमशः मंगलेश्वर उरांव, जमील मालिक, जयंत बारला, राजन कस्पिोट्टा, नवल सिंह के साथ-साथ इस्तियाक अंसारी, शिव उरांव, शाकिर इस्लाही,पंचु मिंज,मोरहा उरांव, मजकूर सद्दिीकी, आरिफ हसन, मारवाड़ी उरांव, आबिद अंसारी,सेरोफिना मिंज, मनकू उरांव, निकुंज होरो,परवेज आलम,कर्मा उराँव,रहमतुल्लाह अंसारी,अबू माज़, सुप्रियन एक्का, सुनील कच्छप, आदि झाविमो के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like