BusinessRanchi

सीएमपीडीआइ टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट में तेजी से काम करे: प्रमोद अग्रवाल

कोल इंडिया चेयरमैन ने सीएमपीडीआइ के परफॉर्मेंस की समीक्षा की

Ranchi: कोल इंडिया के चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल ने शनिवार को रांची में सीएमपीडीआइ के कार्यों की समीक्षा की. अग्रवाल ने भूगर्भ विज्ञान क्षेत्र (अर्थ साइंस सेक्टर) में तकनीकी परामर्श सेवाएं प्रदान करने में एक प्रमुख संगठन के रूप में विभिन्न क्षेत्रों में सीएमपीडीआइ के प्रयासों की सराहना की.

बैठक के दौरान उन्होंने सीएमपीडीआइ को तेजी से तकनीकी उन्नयन और एक अग्रणी संगठन के रूप में बढ़त बनाए रखने के लिए संस्थान द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न सेवाओं से संबंधित ज्ञान के प्रसार के लिए सलाह दी.

इसे भी पढ़ें :ICSE, ISC Board Result 2021: सीआईएससीई बोर्ड परिणाम घोषित, यहां चेक करें अपना रिजल्ट

advt

कहा कि नियमित अंतराल पर बैठक, कार्यशाला, सेमिनार के माध्यम से अन्य प्रमुख संगठनों सहित विभिन्न प्लानरों, अधिकारियों के बीच तकनीकी परामर्श अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी, ज्ञान के साथ तालमेल रखने में सहायक होगा.

उन्होंने बिलों की देरी से वसूली के क्षेत्रों सहित अन्य सभी मुद्दों पर सीएमपीडीआई को मदद का आश्वासन दिया. इस अवसर पर सीसीएल, बीसीसीएल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक पीएम प्रसाद.

सीएमपीडीआई के निदेशक (तकनीकी आरडीएंडटी) आरएन झा निदेशक (तकनीकी पीएंडडी) एके राणा निदेशक (तकनीकी, ईएस,सीआरडी) एसके गोमास्त, महाप्रबंधक (समन्वयन), मनोज कुमार सहित महाप्रबंधक, विभागाध्यक्षगण उपस्थित थे. इसके अलावा सभी क्षेत्रीय संस्थान के प्रमुख, प्रतिनिधि वीसी के माध्यम से जुड़े थे.

इसे भी पढ़ें :Tokyo Olympics 2020: हॉकी में पुरुष टीम जीती, TT में मनिका और सुतीर्था पहले राउंड में विजयी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: