JharkhandNEWS

हिंडाल्को के मुरी प्लांट में सामान्य रूप से कार्य शुरू

कोरोना के खिलाफ जंग में जुटा है प्रबंधन

Ranchi/Muri: हिंडाल्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुरी स्थित मुरी अल्युमिना प्लांट में हालात पूरी तरह सामान्य है. प्रबंधन के मुताबिक प्लांट सामान्य रूप से चल रहा है और कामगार पूरी मुस्तैदी के साथ काम पर जुटे हैं.

advt

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व कोरोना की चपेट में आने से एक कर्मी की मौत हो गई थी. जिसके बाद कुछ लोगों ने मामले को बेवजह तूल देते हुए हंगामा किया और कंपनी की छवि खराब करने की कोशिश की. कंपनी द्वारा इस मामले में मारपीट कर कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया.

इसे भी पढ़ेः Ranchi News: रिम्स के गर्ल्स हॉस्टल पर मंडराया कोरोना का खतरा, मेस संचालक कोरोना संक्रमित,हड़कंप

बुधवार को भी प्लांट के गेट पर मजदूर इकट्ठा होकर कंपनी प्रबंधन से बातचीत करने की मांग कर रहे थे. एक जिम्मेदार कंपनी होने के नाते प्रबंधन ने मजदूरों से बात की और तुरंत सारा मामला सुलझ गया. हिंडालको प्रबंधन की ओर से बताया गया कि मजदूरों ने काम शुरू कर दिया है और वे प्रबंधन के साथ कदम से कदम मिलाकर खड़े हैं.

इसे भी पढ़ेः पश्चिम बंगाल चुनाव छठा चरणः 43 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, 306 उम्मीदवार मैदान में

हिंडाल्को मुरी द्वारा कोरोना के इस संकटकाल में अपने सीमित संसाधनों के बावजूद कर्मचारियों और उनके परिवारवालों की पूरी देख रेख की जा रही है. हेल्थ सेंटर में बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराकर प्रबंधन अपने कर्मियों सहित आमजन को भी राहत देने का कोशिश में जुटा है.

इसे भी पढ़ेः JHARKHAND NEWS: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के नाम पर लॉकडाउन शुरू, जानें-कहां है रियायत और कहां पाबंदी

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: