GumlaJharkhand

पुलिस वाहन देख पिकअप वैन छोड़ लकड़ी तस्कर हुए फरार, तीन लाख का सागवान का बोटा बरामद

Gumla : गुमला शहरी क्षेत्र के पालकोट रोड स्थित साहू पेट्रोल पंप के समीप से पुलिस ने एक पिकअप वाहन में लदा करीब दो दर्जन से अधिक सागवान का मोटा व पतला लकड़ी का बोटा बरामद किया है. बरामद लकड़ी की कीमत करीब तीन लाख रुपये है. बताया जाता है कि पिकअप वैन का चालक पुलिस की गाड़ी को आते देख पिकअप को छोड़ कर भाग निकला.

इसे भी पढ़ें : 20 डॉलर का सोने का सिक्का नीलाम हुआ 138 करोड़ रुपये में, जानिये क्या खासियतें हैं

पुलिस ने आरोपी का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल रहा. पुलिस वाहन को टोचन कर थाना लेकर पहुंची है. जहां बरामद बोटा का मिलान किया गया. थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पालकोट की ओर से एक पिकअप में सागवान का बोटा लोड है. जो गुमला की ओर आ रहा है. इस सूचना पर पेट्रोलिंग की टीम मौके के लिए रवाना हुई.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : आईसीजे के आगे झुका पाकिस्तान, मौत की सजा के खिलाफ कुलभूषण कर सकेंगे अपील

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

पुलिस गाड़ी को देख पिकअप का चालक बीच सड़क पर वाहन को छोड़ कर भाग निकला. पिकअप के ऊपर ढके तिरपाल को हटा कर देखा तो उसमें सागवान का बोटा लदा हुआ था. थाना प्रभारी ने कहा कि छानबीन के दौरान यह ज्ञात हुआ है कि बरामद लकड़ी के बोटा को जिले के किसी जंगल से काट कर ले जाया जा रहा था. इसे तस्करों द्वारा किसी टिम्बर में पहुचाया जाना था. जिसकी तहकीकात की जा रही है. बरामद लकड़ी की कीमत करीब तीन लाख रुपये है. इस संबंध में सदर थाना में प्राथमिकी की कार्रवाई जारी है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड: धंसने को तैयार हैं 53 हजार कुएं, डूबेंगे करोड़ों रुपये

Related Articles

Back to top button