न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपनी खूबसूरती पर महिलाओं को गर्व होना चाहिए : जाह्नवी कपूर

278

Mumbai : जाह्नवी कपूर ने कहा कि आज हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए. जाह्नवी ने कहा कि जब बात खूबसूरती की आती है तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए. उन्हें किसी को फॉलो करने की जरुरत नहीं है क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें- स्वरा भास्कर पर विवेक अग्निहोत्री ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, ट्विटर अकाउंट ब्लॉक

मेरी मां बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं : जाह्नवी

hosp3

गौरतलब है कि जाह्नवी को ब्यूटी ब्रांड नायका का एम्बेसडर बनाया गया है और वह इसे लेकर सम्मानित महसूस करती हैं. उन्होंने कहा कि यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं. यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है. मेरी इसमें काफी रूचि है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा. जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं.

इसे भी पढ़ें- टीपीसी उग्रवादी कोहराम हजारीबाग से गिरफ्तार

अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती है जाह्नवी

फिल्म ‘‘धड़क’’ की अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत की थी. वह सादा रहना पसंद करती है और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं. जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म ‘‘तख्त’’ में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं. उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा बात किए बगैर कहा कि मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं. यह पीरियड ड्रामा फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें- चार साल में 8 नगर आयुक्त आए और गये,धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल को कौन पसंद आए ?

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: