Lead NewsNationalNEWS

किसान आंदोलन से घर लौट रही महिलाओं को डंपर ने रौंदा, 3 की मौत दो घायल

New Delhi: दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में किसान आंदोलन से घर लौटने के लिये आटो का इंतजार कर रही महिलाओं को डंपर ने रौंद दिया. मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 2 बुजुर्ग महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं. आरोपी डंपर चालक मौके से फरार हो गया. घायल महिलाओं को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. सभी महिलाएं पंजाब की थीं.

इसे भी पढेंःभाजपा नेता जीतराम का हत्यारा शूटर अली व कामरान लखनऊ में ढेर, 23 सितंबर को ओरमांझी में मारी थी गोली

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे पांचों महिलाओं को वापस पंजाब जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचना था. वह फुटपाथ पर बैठकर ऑटो का इंतजार कर रही थीं. इसी दौरान झज्जर की तरफ से आ रहे डंपर उन्हें रौंद दिया. छिंदर कौर (60), अमरजीत कौर (58) और गुरमेल कौर (60) की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि दो महिलाएं मेहर सिंह और गुरमेल (60) गंभीर रूप से घायल हुई हैं. इनमें से एक की हालत गंभीर है, जिसे बहादुरगढ़ से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःएकलव्य मॉडल स्कूलों में एडमिशन के लिए 31 को होगा टेस्ट, 884 स्टूडेंट्स लेंगे हिस्सा

मालूम हो कि टिकरी बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन में बड़ी संख्या में पंजाब के लोग शामिल हैं, जिनमें महिलाएं भी हैं. किसान पंजाब से शिफ्टों में यहां आते हैं. एक जत्था कुछ दिन ठहरने के बाद चला जाता है, फिर दूसरा जत्था यहां पहुंचता है. ये महिलाएं कुछ दिनों से आंदोलन में शामिल थीं.

Related Articles

Back to top button