Bihar

बिहार की महिलाएं देश के लिए हैं मिसाल, उद्योग के क्षेत्र में भी कर रही बेहतर काम- शाहनवाज हुसैन

Patna : बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को बिहार की महिला उद्यमियों के संगठन WECS (Women Entrepreneurs Cooperative Society) के तीसरे स्थापना दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और पूरे राज्य से आईं महिला उद्यमियों को संबोधित किया.

मौके पर बिहार के उद्योग मंत्री ने कहा कि तीज के मौके पर बिहार की महिला उद्यमियों का ये संगम अनूठा है. जिन्हें बिहार में उद्योग नहीं दिखता, जो बिहार को कमतर आंकते हैं, उनके लिए महिला उद्यमियों का ये कार्यक्रम बहुत बड़ा संदेश है.

इसे भी पढ़ें :बिहार में 89 डीएसपी का ट्रांसफर-पोस्टिंग, देखें लिस्ट

ram janam hospital
Catalyst IAS

बिहार की महिलाएं घर-परिवार और परंपराओं को निभाते हुए आज उद्यमी बनकर रोजगार सृजन का काम रही हैं. मैं पूरे विश्वास से कहता हूं कि बिहार के महिलाएं पूरे देश के लिए मिसाल हैं.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

WECS के तीसरे स्थापना दिवस कार्यक्रम में शरीक हुई महिला उद्यमियों ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार में साबित कर दिया है कि वो उद्योग भी खड़ा कर सकती हैं.

इसे भी पढ़ें :बिहारः 22 IPS अफसरों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

वही उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार की महिला उद्यमियों के लिए जितनी भी मदद की जरुरत होगी, वो खुद और उनका विभाग पूरी तरह तत्पर रहेगा.

सैयद शाहनवाज हुसैन ने महिला उद्यमियों को भरोसा दिया आजादी 75 वर्ष के मौके पर होने वाली 75 प्रदशर्नियों में बिहार की महिला उद्यमियों के उत्पादों को भी प्राथमिकता दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : सूनी आंखों में साहब बनने का सुनहरा सपना जगाने की मुहिम पर लगे DC इमरान

Related Articles

Back to top button