GiridihJharkhand

पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया सड़क जाम

Giridih : लोगों से टैक्स वसूली को लेकर नगर निगम चिंता जाहिर कर रही है. लेकिन निगम क्षेत्र के आधे इलाके में करीब दो माह से ठप पड़े पेयजलापूर्ति की चिंता नगर निगम को नहीं है. नतीजतन, पेयजलापूर्ति के लिए दो माह से परेशान लोगों ने गुरुवार को टुंडी रोड जाम कर नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शन का नेतृत्‍व माले नेता राजेश सिन्हा, निखत आरा, शाहनवाज अख्तर, मेराज सुमानी ने किया.

महिलाओं व युवकों ने मेयर-डिप्टी मेयर के साथ नगर आयुक्त के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इधर सड़क जाम का नेत्तृव कर रहे माले नेता सिन्हा समेत प्रदर्शनकारियों ने नगर निगम को 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि पेयजलापूर्ति सुचारु नहीं होने के बाद दोनों मुहल्लें के लोग धरना देने के लिए मजबूर होंगे. कहा कि मेयर-डिप्टी मेयर फिलहाल अपने चहेतों के मोह में फंसे होने के कारण पेयजलापूर्ति की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे है.

इधर बाभनटोली और बरवाडीह में ठप पड़े पेयजलापूर्ति की वजह जानने पर नगर निगम के सहायक अभियंता प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि खंडौली डैम में जलस्तर घट गया साथ ही बिजली की आपूर्ति  नहीं मिल पा रही है.

advt

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में बुझता लालटेन, राजद के गिरिनाथ सिंह ने भी थामा बीजेपी का हाथ, कहा चतरा के लिए इंटरस्टेड पर पार्टी लेगी फैसला

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button