न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपी : पारिवारिक विवाद को लेकर महिला ने बेटियों के साथ लगाई आग, तीन की मौत

पति से झगड़े से परेशान होकर महिला ने लगाई आग

383

Basti (U.P.) : बस्ती जिले के परसरामपुर थाना क्षेत्र में पति से झगड़े से परेशान होकर एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ आग लगा ली. इस सनसनीखेज वारदात में महिला और उसकी दो बेटियों की मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी.

mi banner add

इसे भी पढ़ें- आखिरकार चालू हो ही गया कांके स्थित स्लॉटर हाउस, अब लोगों को मिलने लगा हाइजीनिक मीट

क्या है पूरा मामला

घटना के बारे में पुलिस सूत्रों ने बताया कि नागपुर टिकैत गांव में कल प्रेम प्रकाश नामक व्यक्ति का अपनी पत्नी सोनी (28) से खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. मामला तूल पकड़ने पर सोनी नाराज हो गयी और उसने अपनी बेटियों के साथ खुद कमरे में बंद कर लिया था. जिसमें  गौरी (ढ़ाई साल), आस्था (नौ माह) और रोशनी (छह साल) शामिल हैं. बंद कमरे में महिला ने सभी पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली.

Related Posts

21 जुलाई से ‘ईवीएम नहीं बैलट लौटाया जाय’ आंदोलन चलायेगा टीएमसी

कांग्रेस के शहीद दिवस को सफल बनाने के लक्ष्य को लेकर पुरुलिया जिले में एक ही दिन दो स्थानों पर सभा

उन्होंने बताया कि इस घटना में सोनी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं आसपास के लोग और परिजन आस्था और गौरी को लेकर पास के अस्पताल पहुंचे, जहां दोनों बच्चियों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें फैजाबाद रेफर कर दिया गया. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई. जबकि तीसरी बच्ची रोशनी ने कमरे से भागकर किसी तरह अपनी जान बचायी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: