HazaribaghJharkhand

लोहसिंगना थाना के एएसआइ के खिलाफ महिला ने एसपी को लिखा शिकायत पत्र

  • एक केस की जांच में आरोपी लड़की को बचाने का आरोप
  • खुदकुशी कर चुके एक युवक की पत्नी ने आवेदन में डांट-फटकार और दुर्व्यवहार करने की लिखी बात, न्याय की लगायी गुहार

Hazaribagh: जब रक्षक ही समाज का भक्षक बन जाये, तो लोग न्याय की उम्मीद कहां से करेंगे. एक ऐसा ही मामला हजारीबाग के लोहसिंगना थाना का है. यहां पदास्थापित एक एएसआइ आमोद कुमार झा की करतूत से सभ्य समाज शर्मशार हो रहा है. हजारीबाग के लोहसिंगना थाना में पदास्थापित एएसआइ आमोद कुमार झा के खिलाफ एसपी को शिकायत पत्र दिया गया है.

Jharkhand Rai

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें – तीन साल बाद स्टार्टअप उद्यमियों को मिला स्टाइपेंड, 20 उद्यमियों को ही मिल पाया है ग्रांट

कोलघट्टी हनुमाननगर निवासी सपना देवी उर्फ सपना झा ने 24 जून को एसपी को दिये आवेदन में लिखा है कि उसके पति मुकेश कुमार झा को कोलघट्टी की ही एक महिला चिंता देवी, पति रवि कुमार ने एक साजिश के तहत फंसा कर आधी जमीन हड़प ली. उसकी इसी प्रताड़ना से तंग आकर पति ने 25 मई को खुदकुशी कर ली. इस मामले में चिंता देवी जेल में हैं. सपना देवी ने एसपी को दिये आवेदन में कहा है कि इस केस के जांच पदाधिकारी एएसआइ आमोद कुमार झा हैं. वह आरोपी महिला चिंता देवी को बचाना चाहते हैं. वह कहते हैं कि चिंता देवी गरीब है, इस पर मैंने कहा कि मेरे पति की मौत हुई है. जब उनसे केस के संबंध में बात करने जाते हैं, तो डांट-फटकार के साथ दुर्व्यवहार करते हैं.

Samford

सपना देवी ने लिखा है कि एएसआइ आमोद कुमार झा आरोपी महिला से मिले हुए हैं. आरोपी महिला चिंता देवी अन्य कई लोगों को अपने जाल में फांस उनका जीवन तबाह कर चुकी है. इसके लिए सपना देवी ने एसपी से न्याय की गुहार लगायी है.

इसे भी पढ़ें – प्रज्ञा केंद्र में 15 सौ रुपये दीजिए और  तीन दिन में पाइये स्थानीय प्रमाण पत्र

लगे हैं कई आरोप

लोहसिंगना थाना के एएसआइ आमोद कुमार झा पर कई तरह के आरोप लगे है. जिसमें एक आऱोप अनैतिक काम के एवज में पैसे के लेनदेन की बात भी सामने आ रही है. इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें एएसआइ द्वारा पैसे के लेनदेन की चर्चा सुनायी पड़ रही है. यह वीडियो डीजीपी, मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री तक को भेजे जाने की बात कही जा रही है. शिकायत पत्र में यह भी कहा गया है कि भू-माफिया आदित्य सोनी और शहजाद खान से गठजोड़ कर एएसआइ आमोद कुमार झा कोलघट्टी में 12 डिसमिल जमीन पर रूम बना कर गलत काम करवाते हैं.  यह भी बताया जाता है कि इसी करतूत की वजह से यह एएसआइ एसपी अखिलेश झा के कार्यकाल में उनके कोपभाजन का शिकार बना था.

इसे भी पढ़ें – PMCH में वृद्धा की मौत पर हंगामा, परिजन बोले- पैसे नहीं दिये तो गलत इंजेक्शन लगा दिया

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: