Crime NewsJamshedpurJharkhand

Ghatshila : बड़सोल के जगन्नाथपुर फुटबॉल मैदान में मिला महिला का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका, क्षेत्र में फैली सनसनी

Ghatshila : बड़शोल थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर स्थित रंकिनी फुटबाल मैदान के पास एक महिला का शव बरामद किया गया. इससे पूरे क्षेत्र में देखते ही देखते सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. शव देखकर महिला का गला दबाकर हत्या की आशंका जतायी जा रही है. इसकी सूचना मिलने पर शनिवार की देर शाम बड़ेशोल थाना प्रभारी शशि कुमार भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी गई.

महिला की पहचान की कोशिश जारी
मृतका की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रविवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर भेज दिया. हालांकि ग्रामीणों का कहना है कि शव इस कदर सड़ी-गली अवस्था में पाया गया है कि उसकी पहचान करना भी मुश्किल होगा. पूरे मामले में किसी अन्य जगह पर महिला की हत्याकर साक्ष्य छुपाने के लिये मैदान में फेकने का अंदेशा जताया जा रहा है. वैसे, मामला पूरी तरह से पुलिस की जांच का विषय बना हुआ है. उसके बाद ही मामले से जुड़े सभी बिंदुओं के खुलासे की उम्मीद जतायी जा रही है.

ऐसे खुला मामला
दरअसल शनिवार की देर शाम को क्षेत्र में तेज बारिश हो रही थी. उसी दौरान कुछ ग्रामीण सड़क से होते हुए अपने गांव जा रहे थे. तभी रंकिनी फुटबाल मैदान के पास तेज बदबू आ रही थी. ग्रामीणों ने जब इधर-उधर ताकाझांकी की तो झाड़ी में एक महिला की सड़ी-गली अवस्था में शव देखा. इसकी सूचना गांव के लोगो में जंगल की आग की तरह फैल गई और धीरे धीरे लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी. उसके बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. आगे पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : Jamshedpur : आखिर क्यों श्यामसुंदरपुर थाना प्रभारी को एसएसपी ने किया सस्पेंड, जानिए क्या है पूरा मामला

Related Articles

Back to top button