BiharCrime NewsNEWS

मुजफ्फरपुर में घर में घुसकर महिला को मारी गोली,गंभीर

Muzaffarpur: जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरा कमतौल में देर रात बाइक सवार दो अपराधियों ने घर में घुसकर महिला को गोली मार दी. गोली उसके पेट और जांघ में गोली लगी है. आनन फानन में महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ऑपरेशन कर गोली निकालने की कवायद में जुटा हैं. घायल महिला की पहचान संगीता के रूप में हुई हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद कुढ़नी पुलिस मौके पर पहुंची. मौके से दो खोखा जब्त किया गया है. डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि महिला के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज होगा. तभी घटना का कारण स्पष्ट होगा.

बताया गया कि मुजफ्फरा कमतौल के कौशल सिंह दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. पत्नी संगीता भी वहां काम करती हैं. पिछले दिनों दिल्ली से घर आई थी. पति दिल्ली में ही है. देर रात संगीता घर में थी. इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश दरवाजे पर पहुंचे. वे दोनों तरुण एवं वरुण का नाम लेकर उन्हें खोजने लगे. संगीता से पूछा कि दोनों कहां है. संगीता द्वारा पता नहीं बताने पर बदमाशों ने घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी. कुढ़नी थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला को गोली लगी है. घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड ने आंगनबाड़ी भवनों के निर्माण और चौबीसों जिलों में पोषण सखियों की नियुक्ति में केंद्र से मांगी मदद, केंद्र ने कहा-दें प्रस्ताव

Catalyst IAS
ram janam hospital
The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button