GumlaJharkhandNEWS

गुमला में डायन बिसाही के शक में महिला की हत्या, पति ने आरोपी भतीजे को मार डाला

GUMLA: गुमला जिला के अति नक्सल प्रभावित इलाका चैनपुर प्रखंड के कुरुमगढ़ थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित सिविल गांव में डायन बिसाही के शक में महिला समेत दो लोगों की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक राजपाल मुंडा (23) अपनी चाची भिन्सारी देवी (55) की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. राजपाल मुंडा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था, उसे शक था कि उसकी चाची उसपर जादू टोना करती है इसकी वजह से वो बीमार पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : BREAKING: मुठभेड़ में मारा गया 10 लाख का इनामी पीएलएफआई उग्रवादी शनिचर

राजपाल मुंडा जिस समय अपने रिश्तेदार भिन्सारी देवी के घर पहुंचा था उस समय घर के सभी सदस्य खेत गए थे और उसका पति मगदेव मुंडा मवेशियों को चराने गया हुआ था. भिन्सारी देवी की हत्या की सूचना जैसे ही ग्रामीणों ने उसके पति को दी वो दौड़ा दौड़ा घर चला आया. आंगन में पत्नी का खून से लथपथ शव देखकर मगदेव मुंडा आक्रोशित हो गया. बाद में उसने राजपाल मुंडा को अपने घर बुलाया और उससे हत्या का कारण पूछा. जवाब में राजपाल मुंडा ने कहा कि तुम्हारी पत्नी डायन है उसके जादू टोना से हमारे घर के लोग बीमार हो रहे हैं इस बात को सुनते हीं मगदेव मुंडा काफी गुस्से में आ गया और घर में रखे टांगी से राजपाल मुंडा के सिर में मार कर हत्या कर दी.

advt

इसे भी पढ़ें : सिरदर्द की समस्या से हैं परेशान तो लाइफस्टाइल में करें ये बदलाव

इधर हत्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. दोहरे हत्याकांड से सिविल गांव में सन्नाटा पसर गया। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। शुक्रवार को पुलिस गांव में पहुंच कर मामले की छानबीन की और शव पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भिजवाया. इस बीच पुलिस ने हत्या के एक आरोपी मगदेव मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: