न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर की गयी थी महिला की हत्या

दोनों आरोपियों ने कबूला अपना जुर्म

110

Ranchi : खेलगांव थाना क्षेत्र के लालगंज सूर्य नगर में भरत पांडे के अर्ध निर्मित मकान के शौचालय की टंकी में अर्धनग्न अवस्था में महिला मालती देवी का शव मिला था. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों बुधराम पाहन उर्फ प्याज पाहन और मुकू तिर्की को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया था जिसके चलते पत्थर से कूंच कर उसकी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें-पलामू : वन विभाग की लापरवाही से पैर का जख्म बना नासूर, दो माह से बीमार है ‘सीता’ हथिनी

 कई लोगों से थी महिला की जान पहचान





अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने इस घटना में शामिल आरोपियों का पता लगाना शुरू किया. नितिका के परिजनों को विश्वास में लेकर जब पूछताछ प्रारंभ की गयी तो यह बात सामने आई कि महिला रेजा कुली का काम करती थी. जिसके कारण महिला की पहचान आसपास के रहने वाले लोगों से थी.

इसे भी पढ़ें-इप्टा के 75 वर्ष पूरे, झारखंडी कलाकार 75 नगाड़ों की धुन के साथ करेंगे कार्यक्रम का आगाज

दोनों आरोपियों ने स्वीकार की अपनी संलिप्तता

पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर और साक्ष्य के आधार पर स्थानीय बुधराम पाहन उर्फ प्याज पाहन और मुकु तिर्की दोनों को पूछताछ के लिए खेलगांव थाना लाया गया. खेलगांव थाना में पूछताछ के क्रम में बुधराम पाहन और मुकु तिर्की ने महिला की हत्या करने के जुर्म को कबूल कर लिया.

इसे भी पढ़ें-पलामू: पति ने की पत्नी की हत्या, 10 दिन पहले ही जेल से छुटा था आरोपी

palamu_12

एक आरोपी से था महिला का अवैध संबंध





पुलिस के पूछताछ के क्रम में बुधराम पाहन ने बताया कि पहले से उसका मृतका के साथ अवैध संबंध था. कई बार उसने मृतका के घर में और बाहर भी उसके साथ अवैध संबंध बनाया था. इसी कारण बुधराम पाहन घटना की रात्रि मृतका को मिलने के लिए बुलाया था.

इसे भी पढ़ें-संपत्ति विवाद में चली गोली, महिला की गर्दन में अटकी, स्थिति नाजुक

 मुकु तिर्की से संबंध बनाने से मृतका ने किया था मना





घटना की रात बुधराम पाहन मृतका को मिलने बुलाया उसके बाद उसके साथ संबंध बनाया. बुधराम पाहन के संबंध बनाने के बाद एक और आरोपी मुकु तिर्की ने भी मृतिका के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन मृतका इसके लिए तैयार नहीं हुई. उसी बात पर नशे की हालत में दोनों अभियुक्तों ने मृतिका के सर पर ईंट से वार कर जख्मी कर दिया. जिसके बाद महिला की मृत्यु हो गयी. महिला के मृत्यु के बाद दोनों आरोपियों ने उसके शव को पानी टंकी में छुपा दिया.



न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: