न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद के भूली में शौच के लिए निकली महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

767

Dhanbad : भूली ओपी के B ब्लॉक गायत्री मंदिर के समीप एक 30 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गयी. महिला की पहचान करिमन चौहान की पत्नी सुगिया देवी (30 वर्षीय)  के रूप में की गयी है. सूचना मिलने के बाद भूली ओपी पुलिस घटना सथल पर पहुंची और मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया.

अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सुगिया देवी की हत्या किसने और क्यों की. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. छानबीन के बाद ही कुछ बता पाना संभव होगा.

Sport House

इसे भी पढ़ें- CAA-NRC पर विपक्ष की बैठक, शिवसेना-AAP समेत चार पार्टियों ने किया किनारा

सुबह पौने छह बजे शौच के लिये निकली थी महिला

सोमवार की सुबह भुली बी ब्लॉक पानी टंकी के पास महिला का शव बरामद होने से पूरे क्षेत्र सनसनी फैल गयी. महिला के शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. बताया जाता है कि महिला सुबह लगभग पौने छह बजे शौच के घर से बाहर निकली थी.

काफी देर के बाद जब वह घर लौटकर नहीं आयी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. कुछ ही देर में लोगों ने शोर मचाना शुरू किया कि पानी टंकी के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है. परिजनों ने देखा तो पाया कि यह सुगिया का शव है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें- रांची के धुर्वा में महिला की गला रेतकर हत्या, दुष्कर्म की आशंका

ओडीएफ जिले में खुले में शौच करते हैं लोग

शव के गले पर घाव के निशान हैं. जिससे लगता है कि महिला की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी है. लेकिन कुछ लोग गोली मारने की भी आशंका व्यक्त कर रहे हैं. पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

वहीं लोगों ने बताया कि अगर महिला के घर में शौचालय होता तो शायद इस तरह की घटना नहीं होती. उन्होंने बताया कि धनबाद जिले को प्रशासन ने ओडीएफ घोषित कर दिया है. इसके बावजूद लोग खुले में शौच जाते हैं.

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like