Crime NewsJharkhandSaraikela

सरायकेला के पिंडरा बेड़ा जंगल में युवती से गैंगरेप

Ranchi: झारखंड में एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सरायकेला जिले के कांड्रा थाना अंतर्गत पिंडरा बेड़ा जंगल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. मामला दर्ज होते ही जिले के तीन-चार थाना प्रभारी आरोपियों की तलाश में जुट गये हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक गांव की युवती स्कूटी से अपने घर जा रही थी. इसी बीच पिंडराबेड़ा जंगल के समीप बाइक पर सवार दो युवकों ने पीछा कर जबरन युवती की स्कूटी रोक दी. वहां से युवती को अगवा कर दोनों ने जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. घटना के बाद युवती को जंगल में छोड़कर दोनों युवक फरार हो गए.

इस बीच युवती ने बाइक का नम्बर देखना चाहा, तो उसमें नम्बर नहीं था. इस घटना के बाद युवती ने अपने घर पहुंचकर परिजनों को मामले की जानकारी दी.

advt

इसे भी पढ़ें- जेयूयूएनएल : ग्यारह साल पूर्व के प्रमोशन को बताया गलत, अब रिटायर्ड कर्मचारियों से वसूलेंगे पैसे

परिजनों की ओर से कांड्रा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी, जिसके बाद युवकों की तालाश की जा रही है. मंगलवार देर रात तक एसडीपीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने पिंडराबेड़ा जंगल में घटनास्थल का मुआयना किया. इस दौरान आसपास के जंगल, गांव आदि की तालाशी भी ली गयी, लेकिन आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पायी है.

घटना सोमवार दिन के डेढ़ बजे के आसपास की बतायी जा रही है. वहीं मामले पर जिले के सभी अधिकारियों ने कैमरे पर कुछ भी बताने से मना कर दिया.

छः माह पूर्व भी इसी जंगल में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना घट चुकी है. उस वक्त युवती अपनी मां के साथ ननिहाल जा रही थी. दुष्कर्मियों ने मां को बंधक बनाकर युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: