Lead NewsWorld

महिला ने की अजीबोगरीब हरकत, पति के गले में कुत्ते का पट्टा डाल कर स़ड़क पर निकली

लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए निकाला उपाय

Quebec : कुछ लोग कभी-कभी ऐसी हरकत करते हैं कि एकबारिग तो उस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. अभी कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण लगाये गये लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने के लिए कनाडा की एक महिला ने चौंकाने वाला कदम उठाया. उसकी यह अजीबोगरीब हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कनाडा के क्यूबेक (Quebec) शहर में एक महिला अपने पति के गले में कुत्ते की तरह पट्टा (Leash) बांधकर टहलाने निकल गई ( इस्तेमाल की गयी तस्वीर प्रतीकात्मक है). इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया और फाइन लगाया.

इसे भी पढ़ें :BIG BREAKING : ओरमांझी हत्याः सूफिया परवीन का कातिल शेख बिलाल गिरफ्तार

पुलिस ने पकड़ कर 1लाख 75 हजार रुपये का फाइन लगाया

जानकारी हो कि कनाडा के क्यूबेक (Quebec) राज्य में भी चार हफ्तों का कर्फ्यू लगा है. लोगों को रात 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक बाहर निकलना मना है. हालांकि लोग जरूरी काम के लिए बाहर जा सकते हैं. अपने पालतू जानवरों को बाहर घुमा सकते हैं. डेलीमेल के अनुसार, कर्फ्यू तोड़कर

घूम रही महिला को जब पुलिस ने पकड़ा और कारण पूछा तो उसने कहा कि घर के आसपास अपने कुत्ते के साथ टहलने की इजाजत दी गई है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए. जब पुलिस ने उसे बताया कि ये तो कुत्ता नहीं आपका पति है तो महिला हंगामा करने लगी. इसके बाद पुलिस ने इस कपल पर 2400 डॉलर यानि 1लाख 75 हजार रुपये का फाइन लगाया गया है.

इसे भी पढ़ें :गांव वाले फेंकते थे पत्थर, रेलवे सुरक्षा बल ने चलाया जागरूकता अभियान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: