NEWS

पति के दूसरी शादी की जानकारी मिलते ही मुंबई से आई महिला,  जमकर हुआ हंगामा, केस दर्ज

Giridhi. पति की दूसरी शादी की जानकारी मिलने के बाद मुंबई के एक बैंक में सहायक प्रबंधक पद पर कार्यरत विवाहिता खुशी समीर अंसारी अपनी मां शांहजहां खातून के साथ अपने पति के घर पहुंची. महिला अपनी मां से साथ गिरिडीह के तिसरी के लोकायनयनपुर पहुंची और रविवार दोपहर जमकर हंगामा किया. ससुराल में सास द्वारा घुसने का विरोध किए जाने पर खुशी समीर अंसारी ने इस दौरान पति और सास दोनों को जमकर खरीखोटी सुनाई.

दर्ज कराया केस

पीड़िता, तिसरी थाना पहुंचीं और पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया. थाना को दिए आवेदन में पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2007 में उसकी शादी तिसरी के लाोकायनयनपुर के समीर अंसारी के साथ हुई थी. पीड़िता के अनुसार, मुंबई के एक बैंक में वह सहायक प्रबंधक कार्यरत है, जबकि समीर अंसारी मुंबई में एयर कंडीशनर की मरम्मति का काम करता था. एसी रिपेयरिंग के दौरान खुशी और समीर की पहचान हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली.

advt

इसे भी पढ़ें- केंद्र की नीति पर सवाल उठाने से पहले खुद के प्रणाली की मॉनिटरिंग करे गठबंधन सरकार:   मेयर

हर माह बैंक से मिलने वाले वेतन को उसके पति उसे मांग मुंबई में कारोबार करने के नाम पर मांग लिया करते थे. यही नहीं उसका देवर भी जब मुंबई आता, तो वह भी पैसे की मांग किया करता था. इसी बीच उसके पिता ने उन दोनों के रहने के लिए मुंबई के बोरवेल में एक मकान खरीद दिया था. जहां वे दोनों रहने लगे. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति से पैसे को लेकर लगातार किचकिच होने लगी.

गर्भपात भी कराया

इन झगड़ों के बीच पीड़िता तीन बार गर्भवती हुई, लेकिन पति ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. चाौथी बार गर्भवती होने के बाद मां ने दवा खाने से मना कर दिया. साल 2011 में खुशी को एक बेटी हुई. बेटी होने के बाद भी पति पैसों की मांग करते हुए उसे विवाद करता था. इसे परेशान हो कर खुशी ने बोरवेल के कोर्ट में साल 2019 में घरेलू विवाद का केस दर्ज कराया. कोर्ट में केस होने के बाद वह घर से निकला और दोबारा कभी मुंबई नहीं लौटा. फोन करने पर पति ने बताया कि वह तिसरी लौट आया है. वहीं कुछ दिनों बाद जानकारी मिली कि उसके पति ने बगैर उसे तलाक लिए तिसरी के लोकायनयनपुर में दूसरी शादी कर ली है. जानकारी मिलने के बाद वह तीन दिन पहले ससुराल पहुंची. लेकिन पति और सास ने घर में घुसने से मना कर दिया. 

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button