ChaibasaCrime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur: गोविंदपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, परसुडीह में भी युवक ने लगाई फांसी

Jamshedpur: जमशेदपुर के परसुडीह थाना अन्तर्गत गोविंदपुर दयाल सिटी के पास रहनेवाली महिला रूबी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना बुधवार सुबह की है. जानकारी मिलने पर परिजन उसे फंदे से उतारकर तत्काल टाटा मोटर्स अस्पताल लेकर पहुंचे जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, सूचना पाकर मायके पक्ष के लोग भी पहुंचे और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया. इस मामले में परसुडीह थाना में रूबी के पिता बिहार के सहरसा निवासी माधो प्रसाद राय के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. माधो के बयान पर पुलिस ने रूबी के पति सीताराम कामत, सास सावित्री देवी के अलावा मुन्ना कामत और बउआ पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है.

रूबी की शादी 2003 में सीताराम से हुई थी. उसका 16 साल का एक बेटा भी है. मिली जानकारी के अनुसार सीताराम अपने बेटे को स्कूल छोड़ने गया था. वह जब वापस आया तो देखा क‍ि रूबी ने फांसी लगा ली है. उसने तत्काल रूबी को फंदे से उतारा और टाटा मोटर्स अस्पताल लेकर पहुंचा जहां रूबी को मृत घोषित कर दिया गया.

कीताडीह के वीरेंद्र ने की आत्‍महत्‍या
इधर, परसुडीह थाना क्षेत्र के ही कीताडीह निवासी 32 वर्षीय वीरेंद्र कुमार गुप्ता ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने उसे रात 12 बजे तक देखा था उसके बाद सभी सो गए. सुबह उसका शव फंदे से लटका पाया गया. परिजनों के अनुसार वीरेंद्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.
ये भी पढ़ें- Jharkhand Weather Today: कोल्‍हान समेत झारखंड के इन ज‍िलों में होगी बार‍िश, मौसम व‍िभाग ने जारी क‍िया अलर्ट

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button