JharkhandLatehar

लातेहार में बच्चा चोरी के आरोप में महिला की लाठी-डंडे से पिटाई

Latehar : पलामू प्रमंडल के लातेहार जिले में शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला की पकड़कर पिटाई कर दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के होटवाग गांव की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसे मौके पर पहुंची और महिला को भीड़ से छुड़ाया। पुलिस ने महिला को अपने साथ थाना ले गई. जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :RANCHI NEWS : आधार केंद्र के कर्मचारी कर रहे मनमानी, करेक्शन के लिए मांग रहे चढ़ावा

क्या है मामला

दरअसल, लातेहार सदर थाना क्षेत्र के होटवाग गांव में कमलेश यादव के घर शुक्रवार की रात एक महिला रूकी थी. सुबह वह अचानक गायब हो गयी. छानबीन के दौरान पता चला कि कमलेश यादव के नवजात बेटे (आठ माह) और एक बेटी (4) को चुराकर उक्त महिला भाग गयी है. ग्रामीण व बच्चों के परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए. गांव में बच्चा चोर-चोर कहकर शोर मचाया.

Sanjeevani

इसके बाद बच्चे की आवाज सुनकर डूड़ंगी कला खेत के आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों को देखने के बाद महिला अरहर के खेत में छिप गई. ग्रामीणों ने उसे ढूंढ कर निकाला और बच्चे को मुक्त कराया.

इसे भी पढ़ें:Jharkhand: सीएम के रास्ते का ‘अंधेरा’ नहीं हो पा रहा दूर

बच्चा चोरी की घटना से ग्रामीण काफी आक्रोशित थे. ग्रामीण महिला से बात कर रहे थे, इस बीच कुछ लोग घर से लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए और महिला की जमकर पिटाई कर दी. वहीं, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

सदर थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि बच्चा चोरी के आरोप में महिला की पिटाई की सूचना मिली थी. आरोपी महिला को थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट रूप से कहा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनावः 24 जिलों के 50 हजार से भी अधिक मतदान केंद्रों के जरिये चुनी जायेगी ‘गांव की सरकार’

Related Articles

Back to top button