न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चैनपुर से लोडेड पिस्टल के साथ महिला गिरफ्तार, पति फरार, ढाई लाख बरामद

37

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-सेमरटांड़ गांव में बीती रात की गयी छापामारी में एक महिला को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. घर में सर्च अभियान चलाने पर ढाई लाख रुपये नगद, एक एयरगन और 2 एयरगन की बॉडी भी जब्त की गयी. हालांकि पुलिस महिला के पति विजय राम को गिरफ्तार नहीं कर पायी. पुलिस को चकमा देकर विजय राम मौके से फरार हो गया. महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आरोपी किरायेदार बताते हुए पुलिस को चकमा देकर भाग निकला

चैनपुर के थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शाहपुर-सेमरटांड़ निवासी विजय राम नशे के व्‍यापार में लिप्त है. अवैध रूप से चरस, अफीम का कारोबार कर रहा है. सूचना पर एसपी इंद्रजीत माहथा द्वारा प्रशिक्षु आइपीएस अधिकारी के नेतृत्व में टीम बनायी गयी. टीम में मेदिनीनगर शहर थाना प्रभारी आनंद कुमार मिश्रा, महिला थाना प्रभारी दुलर चौड़े सहित अन्य को शामिल किया गया.

hosp3

टीम ने रात में विजय राम के घर छापामारी की. इस दौरान विजय राम अपना पिस्तौल अपनी पत्नी सुनीता देवी को देकर खुद को उस घर का किरायेदार बताते हुए पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. जिसके बाद सुनीता देवी पिस्तौल के साथ पकड़ी गयी. लोडेड पिस्तौल उसकी कमर में मिली. घर में तलाशी लेने पर 2 लाख 51 हजार नगद, एक एयरगन और 2 एयरगन का बॉडी बरामद की गयी.

काफी समय से कर रहा है नशे का कारोबार   

विजय की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है. पुलिस का कहना है कि विजय काफी समय से नशे के कारोबार में लिप्त है. कई बार उसे पकड़ने की कोशिश की गयी, लेकिन हर बार वह बचकर भाग निकलता है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: