न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महिला ने करमाटांड़ सीओ पर लगाया घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप

339

Jamtara : करमाटांड़ सीओ गुलजार अंजुम पर एक महिला ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. करमाटांड़ थानांतर्गत कठबरारी गांव के श्यामलाल मंडल  की पत्नी पतिया देवी ने इस संबंध में करमाटांड़ थाना में लिखित शिकायत की है. पतिया देवी ने आरोप लगाया है कि करमाटांड़ सीओ गुलजार अंजुम ने उनके घर में घुसकर उनके साथ छेड़खानी की. साथ ही, गाली देते हुए कहा कि श्यामलाल से कहो कि अगर घर में पौधा रखना है, तो आज ही 5000 रुपये हमसे भेंट करके दो, अगर नहीं दोगे, तो सभी पौधा उखाड़कर फेंक देंगे.

इसे भी पढ़ें- राशन की कालाबाजारी रोकने गये मानवाधिकार कार्यकर्ता को मिली जान से मारने की धमकी

क्या है पूरा मामला

hosp1

पतिया देवी ने करमाटांड़ थाना प्रभारी को दिये अपने आवेदन में कहा है, “17 अगस्त को करमाटांड़ सीओ गुलजार अंजुम मेरे घर में अचानक घुस गये. सीओ ने मुझसे पूछा कि श्यामलाल मंडल कहां है. मैंने कहा कि वह घर में नहीं हैं. तब सीओ ने कहा कि अगर घर में पौधा रखना है, तो 5000 रुपये हमसे भेंट करके देना, नहीं तो सभी पौधा उखाड़कर फेंक देंगे. जब मैंने पूछा कि किस चीज के पैसे मांग रहे हैं, तो इतना सुनते ही सीओ आक्रोशित हो गये और गाली-गलौज करते हुए मेरी साड़ी का आंचल खींचकर मुझे बाहर तक ले गये, जिससे मेरी साड़ी पूरी तरह खुल गयी. उस समय घर के बाहर में गांव के बहुत सारे लोग मौजूद थे.”

इसे भी पढ़ें- नक्सलियों ने ग्रामीणों संग की बैठक, कहा- किसी भी कीमत पर अपनी जमीन नहीं छोड़ें

‘सीओ ने मेरा ब्लाउज फाड़कर कहा- केस करोगी, तो तुम्हारा बलात्कार कर दूंगा’

पतिया देवी ने आरोप लगाया कि सीओ ने पूरे गांववालों के सामने उनकी बेइज्जती की और छेड़खानी भी की. पतिया देवी ने थाना में दिये आवेदन कहा है, “जब मैंने कहा कि केस करूंगी, तो इतना सुनते ही करमाटांड़ के सीओ आग-बबूला हो गये. सीओ के साथ तीन और  अज्ञात व्यक्ति थे, उनको सीओ ने गाली देते हुए कहा कि सब पौधा उखाड़कर फेंक दो और वे सभी लोग मेरी जमीन पर लगे सभी हरे-भरे जिंदा पौधों को उखाड़कर फेंकने. इस दौरान सीओ गुलजार अंजुम ने मेरे गाल पर दो थप्पड़ मारे और मेरा ब्लाउज फाड़कर कहा कि तुम केस करोगी, तो तेरा बलात्कार कर दूंगा.”

इसे भी पढ़ें- नाबालिग बच्ची कचहरी चौक में बचाओ-बचाओ की गुहार लगाकर दौड़ी, कहा अंकल ये लोग हमें दिल्‍ली में…

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर गये सीओ

पतिया देवी ने कहा कि जब वह चिल्लाने लगी, तो गांव के काफी लोग जमा हो गये. ग्रामीण भी इसका विरोध करने लगे. ग्रामीणों ने एक आवेदन बनाकर सीओ को पौधे के स्थल की जांच करने के लिए दिया, तो सीओ ने आवेदन को सबके सामने फाड़कर फेंक दिया और धमकी देते हुए कहा कि वह सबको झूठे केस में फंसा देंगे.

महिला ने करमाटांड़ सीओ पर लगाया घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप
महिला द्वारा करमाटांड़ थाना में दिया गया आवेदन.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: