न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिना अनुमति सभा की, कैलाश विजयवर्गीय सहित छह हजार भाजपाइयों पर FIR, टीएमसी ने गंगा जल से किया शुद्धिकरण

कूचबिहार में जहां भाजपा नेताओं ने सभा की, सभा के बाद वहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गंगाजल और गौमूत्र से सभा स्थल का शुद्धिकरण किया.

53

Kolkata : ममता बनर्जी की पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राहुल सिन्हा और प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष सहित लगभग छह हजार कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. बता दें कि पुलिस ने इन सभी पर बिना प्रशासन की अनुमति के शुक्रवार को जिनियाडांगा में सभा करने का आरोप लगाया है. कूचबिहार में जहां भाजपा नेताओं ने सभा की, सभा के बाद वहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गंगाजल और गौमूत्र से सभा स्थल का शुद्धिकरण किया. शुद्धिकरण का नेतृत्व कर रहे टीएमसी नेता पंकज घोष ने कहा, भाजपा ने यहां से सांप्रदायिक संदेश दिया है. यह भगवान मदनमोहन की धरती है. इसलिए हिंदू रीति-रिवाजों के हिसाब से हमने इस जगह का शुद्धिकरण कर दिया है.

मुकुल रॉय अधिकारियों को ज्ञापन देने सचिवालय पहुंचे थे

भाजपा ने अपनी प्रस्तावित रथ यात्रा को लेकर ममता सरकार से कहा कि हाईकोर्ट के निर्देशानुसार वे अधिकारियों से चर्चा के लिए तैयार हैं. बता दें कि पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार और टीएमसी से भाजपा में आये मुकुल रॉय अधिकारियों को ज्ञापन देने सचिवालय पहुंचे थे. हाईकोर्ट ने शुक्रवार को राज्य सरकार को निर्देश दिया था कि भाजपा के प्रतिनिधियों के साथ 12 दिसंबर तक बैठक कर रथ यात्रा पर 14 दिसंबर तक फैसला करें. टीएमसी सरकार ने भाजपा की रथयात्रा को लेकर हिंसा की संभावना और कानून-व्यवस्था पर खतरे की बात कही है.  दोनों के बीच रथ यात्रा को लेकर लंबे समय से ठनी हुई है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: