GarhwaMain Slider

बगैर मास्क वालों से बगैर मास्क वाले ने वसूला जुर्माना, गढ़वा डीटीओ ऑफिस की अजब-गजब कहानी

वाहन चालकों से फाईन वसूलने में मस्त बड़ा बाबू सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात तो दूर मास्क पहनना भी मुनासिब नहीं समझते

Garhwa :  कोरोना से बचाव को लेकर जहां सरकार गंभीर है, नयी-नयी गाईडलाइन जारी कर रही है, वहीं सरकार के मुलाजिम सरकार के निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. धज्जियां कोई और नहीं, बल्कि गढ़वा जिला परिवहन विभाग के बड़ा बाबू (प्रधान सहायक) अरविंद सिंह उड़ा रहे हैं.

Jharkhand Rai

वाहन चालकों से फाईन वसूलने में मस्त बड़ा बाबू सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात तो दूर मास्क पहनना भी मुनासिब नहीं समझते. इससे सवाल उठता है कि क्या सरकार का कानून सिर्फ जनता के लिए है? हाकिम और हुक्मरान कानून से ऊपर हैं.

इसे भी पढें : पूर्वी सिंहभूम: प्रोमोशन लिस्ट में मृत और ट्रांसफर हो चुके शिक्षकों के भी नाम

बड़ा बाबू के रवैये से विभाग की किरकिरी हो रही है

बता दें कि बुधवार को बड़ा बाबू बंशीधर नगर (नगर उंटारी) थाना में फाइन वसूल रहे थे. बताते चलें कि जिला परिवहन पदाधिकारी मनीष कुमार ने बंशीधर नगर थाना के सामने ब्लॉक मोड़ एवं गोसाईबाग के निकट विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाकर छोटे बड़े तीन दर्जन वाहनों को जब्त किया था. उन्होंने मास्क एवं हेलमेट नहीं पहनने वाले वाहन चालकों के भी वाहन जब्त किये थे.

Samford

इसे भी पढें :  भाजपा के शासन में किस तरह होता था महिला उत्पीड़न, बताने की जरूरत नहीं : राजेश ठाकुर

इन पर कानून नहीं लागू होता है? 

लेकिन डीटीओ साहब के कार्यालय के बड़ा बाबू फाइन वसूलने में इतने बेपरवाह थे कि वे बिना मास्क पहने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किये बिना ही वाहन चालकों से फाइन वसूल रहे थे. क्या इन पर वह कानून नहीं लागू होता है? या फिर यह सब दिखावे के लिए है. तब सवाल उठता है कि अगर यह सिर्फ दिखावे के लिए है तो फाइन के नाम पर गरीबों का शोषण क्यों? बहरहाल, बड़ा बाबू के रवैये से विभाग की खूब किरकिरी हो रही है.

इसे भी पढें : कोडरमा: प्रतिबंधित मांस को लेकर दो समुदायों में झड़प

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: