Bihar

नीट 2022 के लिए विंग्स ने लांच की ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज 

Patna :  नीट की तैयारी के लिए बिहार का प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान विंग्स एडवेंचर ने निट- 2022 की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज लांच की है. यह टेस्ट सीरीज नीट के लेटेस्ट पैटर्न पर ली जाएगी. जिसमें 12 पार्ट टेस्ट और 10 फुल टेस्ट होंगे. यह टेस्ट छात्र विंग्स के पटना,बुद्धा कॉलोनी स्तिथ सेंटर पर नीट के समान वातावरण में दे सकते हैं या घर बैठे मंगवा सकते हैं. यह टेस्ट सीरीज पूरे देश के 29 राज्यों में आयोजित की जा रही है. जिसके कारण छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर अपनी रैंक का आईडिया लगेगा. टेस्ट के बाद छात्र वीडियो सोलूशन्स भी देख सकेंगे. यह टेस्ट सीरीज ऑनलाइन तैयारी करने वाले छात्रों के लिए बहुत उपयोगी सिद्ध होगी,जोकि छात्रों को रियल नीट ऑफलाइन वातावरण का अनुभव कराएगी.

इसे भी पढ़ेंः Ranchi शहर का पारा गिरा, ठंड से बचाने को 1000 जरुरतमंदों को बांटे कंबल

 

विंग्स के शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करने के लिए विंग्स के यूट्यूब चैनल विंग्स एडवेंचरस को सब्सक्रईब करें और एक्सपर्ट गाइडेंस के साथ तैयारी करने का लाभ उठायें. विंग्स अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रणाली के लिए पूरे बिहार में एक अलग पहचान रखता है. विंग्स में पढाई के साथ-साथ बच्चों को पर्सनल केयर भी दी जाती है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ेंः नयी क़िताब :  चंद्र के विविध चेहरे गिरिडीह के गांवों के चार दशक का सफर

 

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

विंग्स द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के लिए छात्र विंग्स के बुद्धा कालोनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रलजस्टरेशन करा सारी जानकारी प्राप्त कर सकते है. विंग्स की अलिक जानकारी के लिए विंग्स की वेबसाइट www.wingsedu.org.in ,या 7488225530 पर फोन करके प्राप्त की जा सकती है.

इसे भी पढ़ेंः आदित्यपुर : नशा के खिलाफ महिलाओं का फूटा आक्रोश, थाने पर किया प्रदर्शन

Related Articles

Back to top button