न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डीजल डालेंगे, चाभी घुमाएंगे और हिंदुस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था फिर से चालू हो जाएगी : राहुल गांधी  

राहुल गांधी बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. यहां पर उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्रैक्टर और डीजल का उदाहरण दिया.

72

Patna : लोकसभा चुनाव  के आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होने जा रहा है. उससे पहले चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार की राजधानी पटना पहुंचे. यहां पर उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्रैक्टर और डीजल का उदाहरण दिया. उन्होंने जनसभा में मौजूद जनता के सामने देश की अर्थव्यवस्था को फिर से चालू करने और रोजगार पैदा करने की बात कही. राहुल गांधी ने अपने न्याय योजना का भी जिक्र किया.

इसे भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल : मोदी ने कहा, आपको एक ही बात याद रखनी है – चुपचाप, कमल छाप, TMC साफ

धरती पुत्र राहुल गांधी. जज्बे को सलाम

राहुल गांधी ने पटना में कहा, जैसे ट्रैक्टर में डीजल डाला जाता है, वैसे ही न्याय (NYAY) योजना हिंदुस्तान के अर्थव्यवस्था के इंजन में डीजल की तरह होगी, हम डीजल डालेंगे, चाभी घुमाएंगे और हिंदुस्तान की अर्थव्यस्था फिर से चालू हो जाएगी, लोगों को रोजगार मिलेगा. राहुल गांधी अपने चुनावी सभा में अक्सर किसी न किसी नए तरीके से बयान देने के लिए जाने जाते रहे हैं.

एक दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के लुधियाना में बुधवार को ट्रैक्टर चलाया. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, लुधियाना से पार्टी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू और कांग्रेस नेता आशा कुमारी मौजूद रहीं. इस घटना का वीडियो कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवालाने सोशल मीडिया पर शेयर किया. सुरजेवाला ने वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, पंजाब में आज अपनों के बीच ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे धरती पुत्र राहुल गांधी. जज्बे को सलाम. जय जवान, जय किसान, जय हिंदुस्तान

इसे भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली, हिंसा की आशंका,  SPG ने अलर्ट जारी किया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: