Crime NewsLead NewsNational

पत्नी की हथौड़े से हमला कर की हत्या, दो बच्चों को गला दबाकर मार डालने के बाद डॉक्टर ने डायरी में लिखी हत्या की घटना

Kanpur : शहर के इंद्रानगर इलाके से एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहाँ उस वक्त हलचल मच गई जब एक अपार्टमेंट में महिला समेत तीन बच्चों की शव मिले. इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि महिला का पति और बच्चों का पिता ही निकला. बताया जा रहा है वह वारदात के बाद फरार हो चुका है.

इसे भी पढ़ें :  सुरदा खदान में लीज नवीकरण का पेंच : 3500 मजदूरों की हालत बिगड़ी, सरकार को 250 करोड़ का नुकसान

advt

अपने भाई को मैसेज भेजकर दी जानकारी दी

इस मामले में पुलिस का कहना है कि इंद्रानगर में डिवनिटी अपार्टमेंट में रहने वाले डॉक्टर सुशील कुमार ने हथौड़े से पत्नी की हत्या की. वहीं गला दबाकर दो बच्चों मार दिया. इसके बाद अपने भाई को मैसेज भेजकर इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार रामा मेडिकल कॉलेज में कार्यरत है और अपार्टमेंट में वो अपनी पत्नी चंद्रप्रभा, बेटे शिखर और बेटी खुशी के साथ रहता था.

इसे भी पढ़ें :  सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ झारखंड : उच्च तकनीकी शिक्षा विभाग ने प्रशासन को 15.82 एकड़ जमीन की भेजी अधियाचना

भाई के होश उड़े

अपने भाई का मैसेज मिलने के बाद सुशील का भाई सुनील मौके पर पहुंचा और फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर गया. अंदर जाते ही नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. उसने अपनी भाभी का शव देखा. वहीं पास के ही कमरे में भतीजे और भतीजी का शव पड़ा था. यह सब देखने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी. इस तिहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है सूचना के दौरान ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वै ड को भी मौके पर बुलाया गया है.

इसे भी पढ़ें :  Jharkhand NEWS : कोल्हान में जल्द शुरू होगी ग्रामीण बस सेवा,मिलेगी यात्रियों को होगी सुविधा

डिप्रेशन में चल रहा था डॉक्टर

अब पुलिस का कहना है जांच के दौरान यह पता चला है कि सुशील कुमार लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा है और इसी के चलते उसने अपने परिवार की हत्या की. वहीं पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है जिसमें डॉ. सुशील ने अपने परिवार की हत्या के साथ ही अन्य बातों का भी जिक्र किया है. केवल यही नहीं बल्कि उसने कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बारे में भी विस्तार से लिखा है. अब सुशील की तलाश में पुलिस टीमें लग चुकीं हैं.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: