न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्नी ने सुपारी देकर करायी पति की हत्या, गिरफ्तार

482

Khunti: सुपारी देकर पति की हत्या करवाने के आरोप में खूंटी पुलिस ने मृतक हिंदू कंडीर की पत्नी सुमी कंडीर को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मुरहू पुलिस ने हत्या में शामिल एक होमगार्ड के जवान समेत सात लोगों को हिरासत में लिया है.

इसे भी पढ़ें – शहर को प्राकृतिक तरीके से विकसित करें, नदियों व तालाबों के प्राकृतिक स्वरूप से न करें छेड़छाड़ः मुख्य सचिव

झाड़ी में बरामद हुआ था हिंदू कंडीर का शव

21 नवंबर 2018 को पुलिस ने मुरहू थाना क्षेत्र के गुटीगड़ा पंगुरा गांव में नाला के किनारे झाड़ियों में हिंदू कंडीर का शव बरामद किया था. सिर कुचला हुआ था एवं छाती के अलावा गर्दन के पिछले हिस्से पर धारदार हथियार से गहरे वार के निशान मिले थे.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह लोकसभा :26 प्रत्याशियों में से आठ के नामांकन रद्द, 18 के सही पाये गये

hotlips top

पत्नी ने दी थी हत्या की सुपारी

जांच के दौरान पता चला कि हिंदू की पत्नी सुमी कंडीर ने अपने पति की हत्या के लिए 50 हजार रुपए की सुपारी अपने बहनोई किशुन मुंडू को दी थी. बहनोई 20 नवंबर 2018 को हिंदू कंडीर को शराब पिलाने की बात कह कर खूंटी से मालियादा मागो पूर्ति के घर ले गया. जहां शराब पिलाते समय हिंदू कंडीर की हत्या टांगी से मार कर कर दी गयी. पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त टांगी बरामद किया साथ ही सुमी मुंडा, किशुन मुंडू, चुंदरू नाग, सनिका उर्फ डेजो कैथा, मागो पूर्ति, मोगला बोदरा, जोरका मुंडू को गिरफ्तार किया. सभी अभियुक्तों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुरः कुर्मी, आदिवासी और शहरी वोटरों के त्रिकोण में छिपा है चंपई और विद्युतबरण का भविष्य

झगड़े से तंग आकर दी हत्या की सुपारी

गिरफ्तार हुए अभियुक्त ने बताया कि हिंदू कंडीर का अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा होता था. रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर सुमी कंडीर ने अपने बहनोई को हत्या की सुपारी दी. हत्याकांड में एक होमगार्ड का जवान माधव पूर्ति भी शामिल था. उन्होंने बताया कि मृतक का मोबाइल फोन अभियुक्तों के पास था, जिससे उनकी गिरफ्तारी में मदद मिली. घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं सात मोबाइल फोन भी जब्त किये गये.

इसे भी पढ़ें – पलामू: शिक्षक ने छात्रा को कहा- आइ लव यू…, ऑडियो हो रहा वायरल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like