न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कटिहार में घरेलू विवाद में पत्नी ने की पति की हत्या, बेटी भी थी साजिश में शामिल

पिता की हत्या करने में बेटी ने मां का साथ दिया

785

Katihar : बिहार में कटिहार जिले के कदवा प्रखंड अंतर्गत छतियान गांव में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी. घटना का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है. वहीं इस साजिश में महिला की बेटी भी शामिल थी जिसने पिता की हत्या करने में मां का साथ दिया था.वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मां-बेटी को हिरासत में ले लिया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- बारिश ने धो डाला ‘विकास’ का मेकअप, राजधानी की सड़कों पर पुता कीचड़, हुआ जलजमाव

क्या है मामला

घटना के बारे में कदवा थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि मृतक का नाम मंगल मुर्मू (55) है. उन्होंने बताया कि मृतक के बेटे बबलू मुर्म के बयान के आधार पर उनकी पत्नी और पुत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या के कारणों के बारे में तत्काल स्पष्ट पता नहीं चल पाया है पर बताया जाता है कि मंगल मुर्मू की शादीशुदा बेटी चंपा मुर्मू अपने मायके में रहा करती थी जबकि उसके पिता उसे ससुराल में रहने की ही सलाह दिया करते थे. चंपा को इस मामले में अपनी मां सेहली सोरेन का संरक्षण प्राप्त था जिसको लेकर आए दिन मां बेटी का मंगल मुर्मू के साथ विवाद होता रहता था. गौरतलब है कि चंपा का पति दिल्ली में मजदूरी का काम करता हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: