Crime NewsJharkhandPalamu

साढू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली पत्नी, पति ने फांसी लगाकर दी जान

Palamu : ससुराल पक्ष द्वारा पिटाई करने और पत्नी को साढू के साथ आपत्तिजनक स्थिति में सोया देखकर आहत युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला पलामू जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के धुलवा गांव का है.

यहां के गुड्डू यादव का शव उसके कमरे में फंदे पर लटका सोमवार को बरामद किया गया. घटना के बाद शव को अपने कब्जे में लेते हुए पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इस संबंध में गुड्डू यादव के बड़े भाई सुभाष यादव के बयान पर रामगढ़ थाना में मृतक के साढू अर्जुन यादव, साला शिव यादव, सीनियर यादव, बबलू यादव, ससुर मेघू यादव, चचेरा साला तेल्हा यादव, साढू के पिता बुटू यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ें :BENGAL ELECTION : सीएम ममता बनर्जी बोलीं, तीन चरणों के चुनाव एक ही दिन या दो दिन में कराया जायें

advt

सुभाष यादव ने बताया कि गुड्डू यादव ने अपनी पत्नी को घर आए उसके जीजा के साथ सोए देखा तो आक्रोशित हो गया. इसके बाद उसने पत्नी को थप्पड़ मार दिया. इस पर पति-पत्नी के बीच काफी विवाद हुआ. पत्नी के जीजा ने गुड्डू के ससुर और साले को इसकी जानकारी दे दी, जिन्होंने घर में आकर गुड्डू की पिटाई कर दी. इसी के बाद गुड्डू ने आत्महत्या कर लिया.

गुड्डू की दो साल पहले शादी हुई थी, लेकिन दोनों से किसी तरह की कोई संतान नहीं थी. साढू अर्जुन यादव शादी का कार्ड देने के लिए गुड्डू के घर शनिवार शाम को आया था. रात भर वो गुड्डू के घर पर रुक गया.

गुड्डू जब सुबह नींद से उठा तो उसने अपनी पत्नी को साढू के साथ सोया देखा. इसी के बाद विवाद शुरू हो गया. रविवार सुबह 5 बजे के लगभग ससुर, साला और साढू के पिता घर पहुंचे और गुड्डू की पिटाई कर दी. इसके बाद पत्नी को अपने साथ गांव लेकर चले गए.

इधर, गुड्डू यादव ने दोपहर में अपने घर में फांसी लगा कर अपनी जान दे दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने बताया कि आवेदन के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें :चैंबर और आईएमए ने सरकार से की लॉकडाउन करने की मांग

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: