न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अंगीठी के धुएं में दम घुटने से पत्नी की मौत, पति गंभीर  

1,849

Ranchi:  नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी में रहने वाले तनवीर आलम की पत्नी लूसी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. वहीं तनवीर आलम को गंभीर हालत में गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि तनवीर शुक्रवार बीती, रात खाना खाने के बाद अपनी पत्नी के साथ कमरे में सोने गये थे. सुबह होने पर जब काफी देर तक दोनों के कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो परिजनों को चिंता हुई. परिजनों ने रूम में जाकर देखा तो दोनों बेहोश पड़े हुए थे. परिजनों के द्वारा दोनों को नामकुम स्थित हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर तनवीर आलम की पत्नी लूसी की मौत हो गयी. वहीं तनवीर आलम को बेहतर इलाज के लिए गुरु नानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

दम घुटने की वजह से हुई मौत 

तनवीर आलम के परिजनों का कहना है कि घर में कोयले की अंगीठी जल रही थी. जिससे धुंआ निकल रहा था. इससे पति-पत्नी बेहोश हो गये और इस दरम्यान लूसी की मौत हो गयी. इसी साल 29 अक्टूबर को लूसी और तनवीर की शादी हुई थी. पुलिस ने लूसी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

 क्या कहती है पुलिस  

इस मामले में नामकुम थाना प्रभारी का कहना है कि मृतिका के परिवार वालों ने सुबह कहा कि ठंड लगने से मौत हुई है. मृतिका के पति तनवीर आलम का बयान लेने के लिए एक पुलिस अधिकारी को भेजा गया है. मृतिका के पति के बयान के बाद ही मामले की सही जानकारी मिल पायेगी.

इसे भी पढ़ेंः राजीव गांधी भारत रत्न विवाद में बैकफुट पर आप, सिसोदिया की सफाईःलांबा से नहीं मांगा इस्तीफा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: